दुशील को लेकर कका का मोह...राधिका खेड़ा का सुबह-सुबह एक्स पर ट्वीट

Kaka's infatuation with Dusheel...Radhika Khera tweets on ex early in the morning, uproar continues over alleged misbehavior with Congress spokesperson Radhika Khera, alleged video of Radhika crying and complaining about misbehavior on phone went viral, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा के साथ कथित दुर्व्यवहार पर बवाल जारी

फोन पर दुर्व्यवहार की रोते हुए शिकायत करती राधिका का कथित वीडियो हुआ था वायरल

रायपुर (khabargali) राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा रूकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। सुबह सुबह फिर एक्स पर ट्विट कर दी जिसमें लिखा है कि दुशील को लेकर कका का मोह. एक लड़की की इज़्ज़त से बढ़कर है। लेकिन,लड़की हूँ, लड़ रही हूँ। मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम जी के ननिहाल में दीदी का स्वागत है।

Kaka's infatuation with Dusheel...Radhika Khera tweets on ex early in the morning, uproar continues over alleged misbehavior with Congress spokesperson Radhika Khera, alleged video of Radhika crying and complaining about misbehavior on phone went viral, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

ददरअसल पार्टी की नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा और प्रदेश कांग्रेस नेताओं के बीच कथित रूप से विवाद हुआ है। सोशल मीडिया में कथित रूप से रोती हुईं राधिका खेड़ा का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वह कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने की बात कर रही हैं। गौरतलब कि प्रियंका गांधी के दौरे के बीच यह विवाद कांग्रेसियों के बीच और भी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि पायलट इसे घर का मामला बता रहे हैं। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री बघेल से लेकर राज्य के अन्य वरिष्ठ नेता चुप्पी साध लिए हैं। भाजपा को बैठे बिठाए एक बड़ा मुद्दा मिल गया और वे जमकर हमला बोल रहे हैं। इसलिए माना तो ये भी जा रहा है कि यदि राधिका खेड़ा पार्टी छोड़ती हैं या निकाली जाती हैं तो भाजपा तत्काल वेलकम कर लेगी।

यह है पूरा मामला

मंगलवार की शाम कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में राधिका खेड़ा और सुशील आनंद के बीच विवाद होने के बाद राधिका खेड़ा रोते हुए कांग्रेस भवन से निकल गई। उन्होंने सोशल मीडिया पर माता कौशल्या के मायके में बेटियों के सुरक्षित नहीं होने और पुरुष मानसिकता से ग्रसित लोगों के हावी होने को लेकर ट्वीट किया। कल और आज यह मामला गरमाया हुआ है।

राधिका का एक कथित वीडियो वायरल, पार्टी छोड़ने की बात

वहीं बुधवार को एक वीडियो सोशल मीडिया राधिका खेड़ा वायरल हुआ जिसमें वो फोन पर यह कहते नजर आ रही है ''आज मेरे साथ जो हुआ है वह 40 वर्ष में नहीं हुआ। जो मेरी इन्सल्ट हुई है... मेरे ऊपर चिल्लाया गया... उसका वीडियो भी बनाया गया। मुझे गेट आउट होने को बोला गया। जब मैं उससे बात करती हूं... मुझ पर चिल्लाता है...। मैंने पहले भी आपको बताया था। मैं पार्टी से भी इस्तीफा दे रही हूं। मैं पार्टी छोड़कर जा रही हूं। '' वीडियो से साफ है कि ये घटनाक्रम प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय का है, और इसे अपने मोबाइल फोन से कैप्चर करने वाला व्यक्ति कमरे के बाहर खड़ा था।

राधिका खेरा ने नारी शक्ति पर किया था पोस्ट

 कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं है.. जैसी पोस्ट करने के बाद आज राधिका खेड़ा ने एक और पोस्ट किया। इसमें उन्होंने लिखा- नारी तू अबला नहीं, स्वयं शक्ति पहचान। अपने हक को लड़ स्वयं, तब होगा उत्थान।। क्यों नारी लाचार है, लुटती क्यों है लाज। क्या पुरुषत्व विहीन ही, हुई धरा ये आज।। कांग्रेस पार्टी के अंदर इस टिप्पणी का अलग-अलग मतलब निकाले जा रहे हैं।

महात्मा गांधी के साथ अपने परदादा की तस्वीर पोस्ट की

राधिका खेड़ा के सोशल मीडिया एकाउंट में तीन मई 2014 की एक पोस्ट सबसे ऊपर पिन की गई है, जिसमें उनके परदादा महात्मा गांधी और अब्दुल गफ्फार खान के साथ दिख रहे हैं। राधिका ने अपने डीएनएन में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का खून होने का जिक्र किया है। पायलट बोले, ऐसा कोई विवाद हुआ ही नहीं- संवाददाताओं ने जब सरगुजा जिले में पार्टी के राज्य प्रभारी सचिन पायलट से इस संबंध में सवाल किया तब पायलट ने कहा, ''ऐसा कोई विवाद हुआ नहीं है और न ही मेरी जानकारी में है।''