उद्योग मंत्री ने अपने परिवार के साथ किया मतदान, भाजपा को बड़ी लीड का किया दावा

Industry Minister cast his vote with his family, appealed to the general voters to cast their votes 100%, voted at polling booth number 76, Kohadia School of Korba Assembly, Chhattisgarh, Khabargali

कोरबा विधानसभा के मतदान केंद्र क्रमांक 76, कोहड़िया स्कूल में किया मतदान

कोरबा (khabargali) वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री श्री लखन लाल देवांगन ने मंगलवार की सुबह 10 बजे कोरबा विधानसभा अंतर्गत चारपारा कोहड़िया स्थित आत्मानंद स्कूल चारपारा मतदान केंद्र क्रमांक 76 में अपने परिवार के साथ वोट देने पहुंचे, जहां अपने पूरे परिवार वोट दिया।

वोट देने के बाद मंत्री श्री देवांगन ने सभी मतदाताओं से विनम्र अपील करते हुए कहा की आप सभी अपने मत का शत प्रतिशत सदुपयोग कर सशक्त, सुरक्षित और समृद्ध भारत की नींव रखें। एक ऐसी सरकार का चयन करें जो देश के विकास, सीमा की सुरक्षा, हमारी विरासतों के संरक्षण और राष्ट्रहित में दृढ़ निर्णय लेने की क्षमता रखती हो। आपका प्रत्येक वोट विकसित भारत की दिशा में एक मजबूत कदम होगा। अपने वोट के साथ-साथ, अपने परिवार और मित्रों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें।

इस अवसर पर उन्होंने कहा की कोरबा लोकसभा में भाजपा के पक्ष में जबरदस्त माहौल है। कोरबा विधानसभा में भाजपा की सबसे बड़ी लीड रहेगी। सुश्री सरोज पांडेय प्रचंड वोटो से जीत दर्ज़ करने जा रही हैं। प्रदेश की जनता मोदी जी के गारंटी और विष्णुदेव के सुशासन पर मुहर लगाने जा रही है।

Category