बड़ी खबर: बंद कमरे में ढाई घंटे से जारी है राहुल और भूपेश बघेल की चर्चा ..

Political stir in Chhattisgarh, Bhupesh Baghel, Congress, Congress MLAs, Corporation Board President, Mayor, and Health Minister, TS Singhdeo, Rahul Gandhi, KC Venugopal and PL Punia in Delhi, Khabargali

रायपुर (khabargal) छत्तीसगढ़ में सियासी हलचल के बीच कांग्रेस विधायकों, निगम मंडल के अध्यक्ष, मेयरों और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सहित 6 से 7 मंत्रियों का दिल्ली में जमावड़ा लगा हुआ है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंचे हुए हैं. राहुल गांधी और भूपेश बघेल के बीच बंद कमरे में चर्चा हो रही है. बैठक में केसी वेणुगोपाल और पीएल पुनिया भी मौजूद हैं. बैठक करीब ढाई घंटे से जारी है. प्रियंका गांधी भी मीटिंग में थीं जो  बाहर निकल गई है.  लगभग एक घंटे पहले प्रियंका अपने पुत्र के साथ गाड़ी में आई थीं, प्रियंका को राहुल गांधी के घर छोड़कर उनके पुत्र निकल गए थे. हालांकि बैठक का क्या एजेंडा है और चर्चा का विषय क्या है इस पर अब थोड़े देर बाद खुलासा हो सकता है .

एआईसीसी दफ़्तर पहुंचे विधायक

छत्तीसगढ़ के करीब 50 विधायक दिल्ली पहुंचे हुए हैं. पिछले दिनों दिल्ली में राहुल गांधी के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मंत्री टीएस सिंहदेव की मुलाकात के बाद बनते-बिगड़ते समीकरणों के बीच करीब 50 विधायकों ने दिल्ली कूच किया है. सभी कांग्रेस विधायक छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया से मुलाकात करने के बाद एआईसीसी दफ़्तर पहुंचे हैं. भूपेश के समर्थन में महापौर भी सीएम भूपेश बघेल के समर्थन में कांग्रेस विधायक राजधानी में शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं.

अब भूपेश के सर्मथन में प्रदेश के महापौर

रायपुर महापौर एजाज ढेबर, धमतरी महापौर विजय देवांगन, राजनांदगांव मेयर हेमा देशमुख, रायगढ़ महापौर जानकी काटजू और मरवाही विधायक के.के. ध्रुव रायपुर एयरपोर्ट से दिल्ली रवाना हो गए हैं.

मीडिया से यह कहा था मुख्यमंत्री ने

हालांकि भूपेश बघेल ने मीडिया से आज कहा कि 'केसी वेणुगोपाल जी ने कल मुझे संदेश भेजा था कि आज मैं राहुल गांधी से मुलाकात करूं. उनके निर्देश के आधार पर मैं दिल्ली जा रहा हूं और इससे ज्यादा मुझे कोई जानकारी नहीं है।' अन्य कई विधायकों औ मंत्रियों के भी दिल्ली पहुंचने की सवाल पर भूपेश बघेल ने कहा, 'आखिर वे अपने नेताओं से मिलने क्यों नहीं जा सकते हैं. मुझे भी कॉल मिली तो आज मैं जा रहा हूँ .कोरोना काल के चलते कोई भी दिल्ली नहीं आ पाया. ऐसे में अब लंबे समय के बाद सभी नेताओं से मिलने के लिए लोग दिल्ली जा रहे हैं.'