मुख्यमंत्री बघेल ने चुनाव आयोग से की ईडी और सीआरपीएफ वाहनों के जांच की मांग, कहा- भाजपा मंगवा रही हैं नकदी से भरे बक्से

Chief Minister Bhupesh Baghel demands investigation of ED and CRPF vehicles from Election Commission, Congress, BJP, boxes full of cash, Dr. Raman Singh, Chhattisgarh Assembly Elections, Khabargali

रमन सिंह ने कहा- सीआरपीएफ हमारे देश की धरोहर हैं इनकी निष्ठा पर प्रश्नचिन्ह लगाने का अधिकार किसी को भी नहीं

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ में चुनावी गरमाहट के बीच राजनीतिक दलों और नेताओं का वार-पलटवार जारी है। आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए स्पेशल प्लेन के माध्यम से प्रदेश में बक्सों में भरकर पैसे लाने की आशंका जताते हुए भाजपा, ईडी और सीआरपीएफ के जवानों पर आरोप लगाते हुए कहा कि बड़ी साजिश है। निर्वाचन आयोग से अनुरोध है कि जितने भी स्पेशल प्लेन छत्तीसगढ़ में उतर रहे हैं, सबकी जाँच की जाए। आखिर बक्सों में भरकर क्या आ रहा है? छापों के नाम पर आ रही ईडी और सीआरपीएफके वाहनों की भी जाँच की जाए। प्रदेश के लोगों को आशंका है कि चुनाव हारता देख भाजपा मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए नकदी से भरे बक्से मंगवा रही है। जब राज्य में पर्याप्त सीआरपीएफ की मौजूदगी है तो सीआरपीएफ की और कंपनियां लाने की क्या जरूरत है?

यह डर अच्छा लगा : रमन सिंह

इस पर पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने पलटवार करते हुए सोशल मीडिया एक्स (पूर्व में ट्वीटर) पर सीएम भूपेश को जवाब देते हुए लिखा कि यह डर अच्छा लगा। चुनाव हारने के बाद कांग्रेसी ईवीएम पर सवाल उठाते थे अब हारने के पहले ही बहाना तैयार करके बैठे हैं। दाऊ भूपेश बघेल बाकी सब तो ठीक है लेकिन सीआरपीएफ के जवानों पर ऐसे आरोप लगाते हुए थोड़ी तो शर्म कर लेते। यह जवान हमारे देश की धरोहर हैं इनकी निष्ठा पर प्रश्नचिन्ह लगाने का अधिकार किसी को भी नहीं है।

Category