रायपुर में अवैध पिस्टल से ड्रोन इंजीनियर ने अपने छोटे भाई की कर डाली हत्या

In Raipur, he murdered his younger brother with an illegal pistol, the younger brother teased him in the name of broken engagement and the elder brother committed the crime while drunk, Sapphire Green Colony of Assembly area, Face Two, Drone Engineer, Khabargali.

छोटे भाई ने मंगनी टूटने के नाम पर उसे चिढ़ाया और बड़े भाई ने नशे में घटना को अंजाम दे ड़ाला

रायपुर (khabargali) विधानसभा इलाके की सफायर ग्रीन कॉलोनी फेस टू में किराए का मकान लेकर रहने वाले 31 वर्षीय एमटेक कर चुके एक ड्रोन इंजीनियर पीयूष झा ने रविवार रात शराब के नशे में विवाद होने पर अपने 28 साल के छोटे भाई पराग झा की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पीयूष झा ने अपनी मां को वीडियो कॉल करके कहा कि उसने पराग को गोली मार दी है। इसके बाद वह लोडेड पिस्टल लेकर कार में बैठकर आरोपी रिश्ता तोड़ने वाली मंगेतर के परिवार पर हमला करने की नीयत से निकला था लेकिन पुलिस ने उसे पहले ही दबोच लिया। आरोपी से हत्या में इस्तेमाल अवैध पिस्टल, 17 राउंड गोलियां बरामद कर ली गई हैं लेकिन मृतक को एक गोली लगी है। मृतक एमबीएम कर चुका था तथा भाई के साथ ही उसके ड्रोन के कारोबार में मदद करता था। पराग ने बिहार में किसी से पिस्टल लिया था, जो दराज में रखा था। उसी पिस्टल को निकालकर उसने आरोपी ने अपने छोटे भाई पर फायर कर हत्या कर डाली।

नशे की लत की वजह से सगाई टूटी

पुलिस ने बताया कि हाल ही में पीयूष के नशे की लत के बारे में पता चलने पर लड़की वालों ने सगाई तोड़ी थीइसलिए वह तनाव में था। पुलिस के मुताबिक आरोपी का कहना है कि छोटे भाई ने मंगनी टूटने के नाम पर उसे चिढ़ाया, वह भी नशे में था। मारपीट के दौरान उसने भाई को गोली मार दी। दोनों भाइयों के पहले साथ में शराब पीते रहने और आए दिन लड़ने तथा मारपीट भी होने का पता चला है। रात को 10.30 बजे के आसपास पीयूष झा नशे में घर आया। संभवत: पराग भी नशे में था। हमेशा की तरह दोनों लड़ने लगे और उनके बीच मारपीट भी हुई। पुलिस ने दावा किया कि आरोपी ने पराग के बेडरूम में घुसकर मृतक के सिर में गोली मार दी। फिर मां शांता को फोन करके घटना के बारे में बताया और अपनी कार लेकर फरार हो गया।

Category