3 करोड़ 18 लाख का बकाया बिजली बिल तथा टिकिट ब्लैक में बेचे जाने की संभावना को लेकर मैच की अनुमति नहीं देने कलेक्टर को ज्ञापन

India-Australia T20, memorandum to the collector for not allowing the match due to outstanding electricity bill of Rs 3 crore 18 lakh and the possibility of tickets being sold in black, Kunal Shukla, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

रायपुर (khabargaki) 1 दिसंबर को आयोजित होने वाले भारत-आस्ट्रेलिया टी 20 को अनुमति नहीं दिए जाने का पत्र लिखकर कलेक्टर से अनुरोध करते हुए कुणाल शुक्ला ने कहा कि 3 करोड़ 18 लाख का बकाया बिजली बिल तथा मैच की टिकिट ब्लैक में बेचे जाने की संभावना है।

जिलाधीश को लिखे पत्र में उन्होंने कहा है कि 1 दिसंबर को शहीद वीर नारायण क्रिकेट स्टेडियम में भारत - ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच का आयोजन किया जाना है। स्टेडियम का बिजली बिल 3 करोड़ 18 लाख रु का बकाया है। यह की छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ को स्टेडियम के रखरखाव का जिम्मा सौंपा जा चुका है जो कि एक निजी संस्था है। यह कि बरसों से स्टेडियम का बिजली बिल 3 करोड़ 18 लाख रु बकाया है जिसकी वसूली क्रिकेट संघ से करने के उपरांत ही मैच आयोजित किये जाने की अनुमति प्रदान की जाय।

अंत में कहा है कि छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ द्वारा मैच की टिकिटों को ब्लैक में बेच कर गैरकानूनी रूप से मुनाफा कमाया जा रहा है। निवेदन है मेरे इस आवेदन पर तत्काल उचित कार्यवाही की जाए।

Category