बीजेपी पार्षद प्रत्याशी संजय श्रीवास्तव ने कहा- कालीमाता वार्ड-11 वार्ड का होगा समुचित विकास

sanjay shrivastava raipur
Image removed.

रायपुर(khabargali) नगर निगम के लिए कालीमाता वार्ड-11 से भारतीय जनता पार्टी के पार्षद प्रत्याशी संजय श्रीवास्तव ने शक्ति नगर और तरुण नगर में वार्ड के लोगों के पास जाकर समर्थन मांगा। उनके पदयात्रा में वार्ड के लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। श्री श्रीवास्तव ने बताया कि वे वार्ड के लोगों के पास आशीर्वाद लेने जा रहे हैं तो उन्हें वार्ड वासियों का भरपूर समर्थन मिल रहा हैं।

स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था करना पहली प्राथमिकता 

भारतीय जनता पार्टी के पार्षद प्रत्याशी संजय श्रीवास्तव ने बताया कि वार्ड की जनता के लिए सबसे पहले स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था करना पहली प्राथमिकता होगी। इसके अलावा वार्ड में नाली निर्माण सामुदायिक भवन निर्माण तरुण नगर के तालाब सौंदर्यीकरण के साथ स्कूल आंगनबाड़ी और वार्डो की मूलभूत सुविधा जो नहीं है उसे पूरा किया जायेगा। साथ ही जिन घरों में नल-जल योजना का लाभ नहीं मिला है उनके घरों में नल लगवाया जायेगा एवं जिन वृद्ध लोगों को पेंशन नहीं मिल रहा है उनको भी पेंशन दिया जायेगा। साथ ही जिन लोगों के पास कच्चा आवास है उनके लिए प्रधानमत्री आवास योजना के तहत पक्के आवास का निर्माण किया जायेगा। संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेस पार्टी के दस वर्षों के कार्यकाल पर सवाल उठाते हुए कहा कि वार्ड में कांग्रेस पार्टी के कार्यकाल में ऐसा कोई काम नहीं हुआ हैं जो जनता हित में हो।

कांग्रेस पर जमीन का पट्टा को लेकर वादाखिलाफी का आरोप

उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि लोगों को उनकी जमीन का पट्टा निगम चुनाव से पहले देने की बात कही थी लेकिन किसी को पट्टा नहीं दिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिस तरह से किसानों का  धान नहीं खरीदने के लिए कई प्रकार के नियम निकाल रहे हैं उसे जनता सब जान और समझ चुकी है और कांग्रेस को इस चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा। वार्ड के लोगों का कहना है कि पानी वृद्धा पेंशन साफ सफाई की वार्ड में कमी है उसे दूर कर सके ऐसे प्रत्याशी का चुनाव वार्ड की जनता करेगी।

संजय के लिए प्रमोद साहू ने मांगा वोट 

संजय श्रीवास्तव के लिए पार्षद प्रमोद साहू ने वोट मांगा। बुधवार को श्री साहू ने कुष्ठ बस्ती में एक चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने अपने पार्षद कार्यकाल में वार्ड में किए गए कायों की जानकारी दी और भाजपा प्रत्याशी श्री श्रीवास्तव को शुभकामनाएं दी। इस दौरान श्री श्रीवास्तव ने वार्डवासियों के स्नेह और समर्थन के लिए आभार जताया। साथ ही कालीमाता वार्ड में हुए विकास कार्यों को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया। इस मौके पर भाजपा नेता काशीराम, अनूप खेलकर, अनिल बाघ, हरिवंश वर्मा, श्रवण मिश्रा, बाबूलाल, सूरज पाल, प्रहलाद सिन्हा, विरूपमा साहू, रेखा जोशी, मनोज देवांगन, प्रकाश सिन्हा, गनोबाला, राजू एवं वार्ड वासी उपस्थित थे।
 

Image removed.Image removed.

 

Category
Tags