चिरमिरी में कांग्रेस सरकार के संरक्षण में चल रही अवैध कोल माइंस- अनुराग सिंहदेव

Chirmiri, Illegal Coal Mines, Anurag Singhdev, BJP State Spokesperson, Chhattisgarh, Khabargali

रायपुर (khabargali) भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने सरगुजा के चिरमिरी में अवैध कोयला खदान स्थानीय विधायक और राज्य सरकार के संरक्षण में संचालित होने का आरोप लगाते हुए कहा कि मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी वैकुंठपुर जिले के प्रवास के दौरान जब नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल और हम सब लोग चिरमिरी पहुंचे तो शिकायत मिली कि अवैध कोयला खदान का संचालन किया जा रहा है। स्थानीय विधायक और सरकार के संरक्षण में राष्ट्रीय संपत्ति की लूट हो रही है। कांग्रेस के नेताओं के संरक्षण में खुली अवैध कोयला माइंस चल रही है और जहां पर व्यवस्थित रोड बनाई गई थी, वहां अवैध कोयला खनन हो रहा है। पूर्व में इस प्रकार का एक मामला कोरबा में भी सामने आ चुका है। जहां पुलिस विभाग है, प्रशासन है, माइनिंग विभाग है, वहां राज्य सरकार के संरक्षण में राष्ट्रीय संपत्ति की लूट की छूट नहीं दी जा सकती। यह नजारा देखकर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल भी भौंचक रह गए। भारतीय जनता पार्टी यह मांग करती है कि इस मामले की गहराई से जांच की जाए और जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। भाजपा इस मुद्दे को बहुत गंभीरता से ले रही है।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कहा कि कांग्रेस की छत्तीसगढ़ सरकार अस्तित्व में आने के पहले दिन से ही हर तरह के माफिया को संरक्षण दे रही है और सरकारी संरक्षण में रेत से लेकर कोयला तक हर तरफ लूट मची हुई है। प्रति टन कोयला परिवहन में 25 रुपये की अवैध वसूली तो प्रवर्तन निदेशालय की जांच में भी सामने आ चुकी है और कोयले की दलाली में काले कारोबारियों के साथ-साथ भूपेश बघेल सरकार के आला अफसर भी जेल की सलाखों के पीछे हैं। ऐसे में अब यह अवैध कोल माइंस संचालित होने का मामला उजागर हुआ है, जो साबित कर रहा है कि कांग्रेस झूठे वादे करके सिर्फ लूटखसोट के लिए ही सत्ता में आई है।

Chirmiri, Illegal Coal Mines, Anurag Singhdev, BJP State Spokesperson, Chhattisgarh, KhabargaliChirmiri, Illegal Coal Mines, Anurag Singhdev, BJP State Spokesperson, Chhattisgarh, Khabargali

 

Category