रंगझाझर स्टारडम सिने अवार्ड्स का आयोजन 12 फरवरी को

Rangjhajhar Stardom Cine Awards, Chhattisgarhi Cinema, Padma Shri Teejan Bai, Yogesh Agarwal, Rajesh Mishra, Anupam Verma, Sunil Tiwari, Alim Bansi, Dilip Nampallywar, Kesar Sonkar, Sangeeta Nishad, Naveen Lodha, Amarjit Singh Sandhu, Bunty Bhai, Manish Manikpuri, Raipur  , Chhattisgarh, Khabargali

छत्तीसगढ़ी सिनेमा में सार्थक सहभागिता निभाने वाले होंगे सम्मानित

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ी सिनेमा में सार्थक सहभागिता निभाने वालों को सम्मानित करने 12 फरवरी को रंगझाझर स्टारडम सिने अवार्ड्स का आयोजन प्रतिष्ठा पैलेस रायपुर में शाम 5 से किया गया है। कार्यक्रम के आयोजक योगेश अग्रवाल ने बताया कि छत्तीसगढ़ की कला संस्कृति को आगे बढ़ाने में जिन जिन कलाकारों का योगदान रहा है उन्हीं के माध्यम से छत्तीसगढ़ी सिनेमा में उत्कृष्ट कार्य हेतु उन्हें इस कार्यक्रम के द्वारा सम्मानित किया जाएगा।

आयोजक योगेश अग्रवाल ने कि बताया सन 2022 की छत्तीसगढ़ी फिल्मों मैं बेहतर प्रदर्शन के लिए 33 कैटेगरी में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए अवार्ड दिए जाएंगे। इसके अलावा यहां की कला संस्कृति को डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए आगे बढ़ाने में जिन लोगों की सहभागिता है, उनको भी इस मंच के माध्यम से सम्मानित किया जाएगा। लगभग 50 से ज्यादा अवार्ड दिया जाएगा। इस कार्यक्रम में पद्मश्री से सम्मानित कलाकारों को भी आमंत्रित किया गया है। इसके अलावा बॉलीवुड से प्रसिद्ध निर्देशक को भी लाने की कोशिश चल रही है। पद्मश्री तीजन बाई इस कार्यक्रम में विशेष रुप से उपस्थित रहेंगी।

योगेश अग्रवाल ने कि बताया इस कार्यक्रम को मूर्त रूप देने के लिए एक कोर टीम बनाई गई है जिसमें राजेश मिश्रा, अनुपम वर्मा, सुनील तिवारी, अलीम बंसी, दिलीप नामपल्लीवार, केसर सोनकर, संगीता निषाद, नवीन लोधा, अमरजीत सिंह संधू, बंटी भाई, मनीष मानिकपुरी शामिल है। अग्रवाल ने बताया कि छत्तीसगढ़ी सिनेमा इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने के लिए इस तरीके के कार्यक्रमों की आवश्यकता है इससे छत्तीसगढ़ी सिनेमा को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी।

Category