सड़क हादसे में डॉ. केदार अग्रवाल गंभीर रूप से घायल

City's orthopedic surgeon Dr. Kedar Agarwal seriously injured in a road accident in Nava Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

रायपुर (khabargali) नवा रायपुर में हुए सड़क हादसे में शहर के आर्थोपेडिक सर्जन डॉ. केदार अग्रवाल गंभीर रूप से घायल हो गए। निजी अस्पताल में उन्हें इलाज के लिए दाखिल किया गया, जहां वेंटिलेटर पर रखा गया है। डॉ. अग्रवाल की हालत अभी स्थिर बनी हुई है। खबर मिलने पर उनका हालचाल जानने के लिए काफी बड़ी संख्या में लोग हास्पिटल पहुंचे हुए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, डॉ.अग्रवाल अपने परिचित की बर्थ डे पार्टी में नवा रायपुर गए थे। वापसी के दौरान सड़क किनारे अंधेरे में खड़े वाहन 407 से उनकी कार जा भिड़ी। आशंका जताई जा रही है कि ,कार काफी अधिक गति में थी और चालक की नजर सड़क किनारे खड़ी गाड़ी पर नहीं पड़ी। हादसे में डॉ. केदार अग्रवाल के ब्रेन और लंग्स में गंभीर रूप से चोट आई है। आधी रात उन्हें उपचार के लिए देवेन्द्र नगर स्थित श्री नारायणा हॉस्पिटल में दाखिल किया गया था जहां आईसीयू में उन्हें चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया है।

नारायणा हॉस्पिटल के डॉ. सुनील खेमका ने बताया कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। हादसे में उनके कार चालक को भी गंभीर चोटें आई हैं। घटना की जानकारी होने पर राजधानी के कई डाक्टर,परिजन और परिचित उनका हालचाल जानने हॉस्पिटल पहुंचते रहे हैं। डॉ.अग्रवाल शहर के काफी पुराने आर्थोपेडिक सर्जन हैं और अपने सहज सरल स्वभाव व सबके प्रति सहयोग की भावना रखने के कारण काफी लोकप्रिय हैं।

Category