बड़ी खबर: बलौदाबाजार में आज 6 माह के बच्चे की कोरोना से मौत तो वहीं जांजगीर चाँपा जिले के कोविड अस्पताल में एक पॉजिटिव मरीज ने फांसी लगा की आत्महत्या

Corona virus, chhattisgarh, khabargali

बलौदाबाजार/ जांजगीर चाँपा (khabargali) बलौदाबाजार में आज 6 माह के बच्चे की कोरोना से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार एक ही परिवार के 7 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे, वहीं उपचार के दौरान 6 माह के बच्चे की कोरोना से मौत हो गई। मौत की पुष्टि CMHO ने की है। मृतक बच्चे को सांस लेने में तकलीफ हुई थी। परिजनों का आरोप है उस वक्त अस्पताल कोई डॉक्टर नहीं था मौजूद। परिवार को समझा कर बच्चे के अंतिम संस्कार के लिए जिला प्रशासन की टीम रवाना हो गई है।

जांजगीर चाँपा जिले के कोविड अस्पताल में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या

जांजगीर चाँपा जिले के कोविड अस्पताल में आज एक कोरोना पॉजिटिव मरीज ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है,बताया जा रहा है कि मृतक मालखरौदा क्षेत्र के ग्राम जमगहन का रहने वाला है जो हरिद्वार से अपनी मां के साथ कुछ दिन पहले ही अपने गांव आया था जिसको होम क़वारेन्टीन में रखा गया था 4 अगस्त को मां और बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी जिसके बाद उन्हें जांजगीर के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था,आज सुबह मरीज का शव रोशनदान में गमछे से लटका मिला,घटना की जानकारी मिलते ही जिले में हड़कंप मच गया है जिले के प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे मामले की जांच कर रहे है।

Category