बड़ी खबर: बृजमोहन अग्रवाल कोरोना पॉजेटिव..संपर्क में आए भाजपा नेता क्वारंटीन हुए

brijmohan agrawal, corona, khabargali

आज भाजपा के विशाल धरने में बड़े नेताओं के साथ शामिल रहें

2 दिन पहले विधानसभा में कोविड-19 मरीजों को लेकर प्रश्न उठाया था

रायपुर (khabargali) इन दिनों कोरोना वायरस का बढ़ता असर तेजी से उससे संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या से अनुमानित हो सकता है । आम से लेकर खास लोग भी इसके प्रभाव में आएं हैं और आ रहे हैं। अभी खबर चर्चा में है कि पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल कोरोना पॉजेटिव हो गये हैं, हालांकि इससे पहले बृजमोहन अग्रवाल की रिपोर्ट निगेटिव आयी थी, लेकिन देर शाम एक और टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। खुद पूर्व मंत्री बृजमोहन ने अपने कोरोना पॉजेटिव होने की पुष्टि की है।

फेसबुक पेज में बताया

पूर्व मंत्री वरिष्ठ भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल ने अपने फेसबुक वाॅल में बताया कि मेरे टेस्ट में कोरोना निगेटिव आने के बाद-अभी-अभी मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।

आज किसान सत्याग्रह में शामिल थे

बता दें कि भाजपा ने आज राजधानी के आजाद चौक में किसान सत्याग्रह का आयोजन किया था। भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल भी वहाँ सक्रिय रूप से शामिल थे। किसानों के समर्थन में हुए बीजेपी के बड़े कार्यक्रम में मौजूद में अन्य नेताओं में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, बीजेपी अध्यक्ष विष्णुदेव साय सहित सभी विधायक और संगठन के शीर्ष नेता शामिल हुए थे।

2 दिन पहले विधानसभा कार्यवाही में शामिल थे

 बृजमोहन अग्रवाल 2 दिन पहले विधानसभा की कार्यवाही में भी मौजूद थे। बीते 21 से 30 दिसंबर तक छत्तीसगढ़ विधानसभा का शीतकालीन सत्र चला था। सत्र में कुल सात बैठकें भी हुईं। विधानसभा सत्र में कई प्रश्न उठाकर बृजमोहन खबरों में थे।

कई नेताओं ने खुद को क्वारंटीन किया

बृजमोहन अग्रवाल के कोरोना पॉजेटिव आने की खबर पर अब भाजपा भाजपा नेताओं में हड़कंप मच गया है। खबर है कि उनसे संपर्क में आने वाले कई नेताओं ने खुद को क्वारंटीन भी कर लिया है। बृजमोहन अग्रवाल ने अपनी पोस्ट में कहा है कि कल के टेस्ट में कोरोना निगेटिव आने के बाद-अभी-अभी मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। जो लोग मुझसे संपर्क में रहें हैं अपना ध्यान रखें।

विधानसभा में कोविड-19 मरीजों को लेकर प्रश्न उठाया था

अभी- अभी हुए छत्तीसगढ़ विधानसभा के शीतकालीन सत्र में राज्य के मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने राज्य में कोविड-19 मरीजों के इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया था सरकार के जवाब से असंतुष्ट होकर बहिर्गमन भी किया था । विधानसभा में भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल और शिवरतन शर्मा ने राज्य में कोरोना वायरस के प्रकोप से मरीजों की मौत की ओर सरकार का ध्यान आकर्षित किया था । भाजपा सदस्यों ने कहा था कि शासन और प्रशासन की लापरवाही के चलते पूरा प्रदेश कोरोना के प्रकोप से कराह रहा है। छत्तीसगढ़ ने मौत के मामले में बड़े-बड़े राज्यों को पीछे छोड़ दिया है। छत्तीसगढ़ में पहली मौत 29 मई को हुई थी और आज यह आंकड़ा 3,100 से उपर पहुंच गई।

Category