बहन-बेटियों को छेड़ने वालों का होगा एनकाउंटर...CM Yogi ने गुंडों को दी चेतावनी

There will be an encounter for those who tease sisters and daughters, warning to goons, Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath, Kanpur, Khabargali

कहा- इस चौराहे पर करेगा अपराध, अगले चौराहे पर हो जाएगा ढेर

कानपुर (khabargali) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को कानपुर दौरे पर थे। यहां योगी ने बाबा के बुलडोजर वाला तेवर दिखाया और गुंडों को चेतावनी दी कि बहन-बेटियों को छेड़ने वालों को अगला चौराहा आने के पहले उन्हें ढेर कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अब कोई भी समाज विरोध तत्व अपराध करने की हिम्मत नहीं कर रही है। यदि किसी ने किसी चौराहे पर शरारत की, तो अगले चौराहे पर भागने से पहले ही पुलिस उसको ढेर कर चुकी होगी। क्योंकि उसकी तस्वीरें चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो चुकी होगी।

कानपुर के वीएसएसडी कॉलेज ग्राउंड में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 388 करोड़ रुपए की 272 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। कानपुर की जनता का आभार व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि डबल इंजन की सरकार कानपुर समेत प्रदेश के विकास की प्रतिबद्धता के लिए काम कर रही है।आईसीसीसी के तहत कानपुर सहित 18 शहरों को सेफ सिटी बनाने के कार्यक्रम को आगे बढ़ाया जा रहा है। इसका परिवर्तन व्यापक रूप से देखने को मिल रहा है। आम जनमानस की सुविधाओं को देखते हुए शहरों को स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित किया जा रहा है। निवेशकों के परिश्रम और पुरुषार्थ से शहर स्मार्ट हो रहे हैं।

समारोह में प्रबुद्ध वर्ग से डॉक्टर, उद्यमी, शिक्षक समेत 51 लोगों को सम्मानित किया।सीएम योगी गोरखपुर दौरे पर भी जाएंगे।