भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने कुलदीप और अजीत के घर मनाई दिवाली

Raipur North Assembly Constituency, BJP candidate Purandar Mishra, Chhattisgarh Assembly Elections, Khabargali

रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी ने दिया मानवता का परिचय

रायपुर (khabargali) मानवता क्या होती है और पुरंदर मिश्रा के जीवन में इसके क्या मायने हैं, यह शनिवार देर शाम यानी दिवाली के एक दिन पहले हजारों लोगों ने अपनी आंखों से देखा। भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने दिवाली इस तरह मनाई कि इसकी चर्चा आज पूरे उत्तर विधानसभा क्षेत्र में हो रही है। आखिर, पुरंदर मिश्रा ने ऐसा क्या नया किया, जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर...

जगमग दिवाली के साथ ही राजधानी का माहौल धुआंधार चुनावी भी है। हर गली, चौराहे और मुहल्ले में पटाखे तो फूट ही रहे हैं, सियासत के रंगों की खूबसूरत रंगोली भी बनी हुई है। इस बीच रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव के मैदान पर खड़े प्रत्याशियों ने दिवाली के एक दिन पहले भी खूब दौरा और जनसंपर्क किया। अपने-अपने ढंग से दिवाली मनाई।

Raipur North Assembly Constituency, BJP candidate Purandar Mishra, Chhattisgarh Assembly Elections, Khabargali

रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने एक नेक पहल से अपनी सहृदयता दिखाते हुए हजारों आमजनों का दिल जीता। उन्होंने, अपने चुनावी प्रतिद्वंद्वी रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप जुनेजा और निर्दलीय प्रत्याशी अजीत कुकरेजा के घर जाकर अपनी दिवाली मनाई। इस बीच श्री मिश्रा ने दोनों के घर पर पारिवारिक सदस्यों का अभिवादन किया और उनका भी अभिवादन स्वीकारा। वहीं सभी आत्मीयजनों के बीच स्वस्थ माहौल में कुछ देर हंसी-ठिठोली भी हुई और आखिर में सभी ने एक-दूसरे को दिवाली की शुभकामनाएं दी।

मानवता ही असली पूंजीःपुरंदर

इस बारे में भाजपा पुरंदर मिश्रा ने कहा, राजनीतिक ही नहीं बल्कि मेरे निजी जीवन में भी मानवता काफी महत्व रखती है। मेरी मान्यता है कि मानवता ही असली पूंजी होती है। वैसे भी तकरीबन हर पर्व और त्योहार आपसी जुड़ाव के माध्यम होते हैं। आज दिवाली है तो मैने अपने-अपनों से मिलकर यह त्यौहार आपसी भाई-चारे के साथ हर्ष-उल्लास से मनाने का प्रयास किया है। इसी क्रम में मैंने कुलदीप जुनेजा और अजीत कुकरेजा के घर जाकर सभी लोगों से मुलाकात की और दिवाली की खुशियां बांटी। साथ ही उत्तर विधानसभा क्षेत्र की जनता को भी मैं दिवाली की शुभकामनाएं देता हूं और कामना करता हूं कि दीप पर्व दिवाली सभी के जीवन में समृद्धि के साथ खुशियों का उजियारा लाए।

Category