भूपेश बघेल को पहले जनता और अब कांग्रेस के कार्यकर्ता ठुकरा रहे है:संजय श्रीवास्तव

Bharatiya Janata Party's state general secretary Sanjay Srivastava, former state Congress general secretary Arun Sisodia filed a complaint against former Chief Minister Bhupesh Baghel in the Election Commission for violation of the code of conduct, Chhattisgarh, Khabargali

प्रदेश महामंत्री श्रीवास्तव का बघेल के खिलाफ चुनाव आयोग में आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत करने को लेकर कांग्रेस के सियासी घमासान पर करारा कटाक्ष

 रायपुर (khabargali) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने अभा कांग्रेस कमेटी के सदस्य और प्रदेश कांग्रेस के पूर्व महासचिव अरुण सिसौदिया द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ चुनाव आयोग में आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत करने को लेकर कांग्रेस के सियासी घमासान पर करारा कटाक्ष किया है। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सार्वजनिक तौर पर स्लीपर सेल कहे जाने के बाद से बघेल के खिलाफ कार्यकर्ताओं में बेहद आक्रोश है और अब बघेल के बड़बोलेपन को लेकर वे रोज नया मोर्चा खोल रहे हैं।

भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री श्रीवास्तव ने सवाल किया कि भूपेश बघेल के खिलाफ रोज कोई न कोई शिकायत हो क्यों हो रही है? एक समय सरकार और संगठन में अपनी मनमर्जी चलाने वाले बघेल आज कांग्रेस में शोचनीय दशा में पहुँच चुके हैं और एक दिन भी ऐसा नहीं बीत रहा है कि कांग्रेस में बघेल की फजीहत न हो रही हो! दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरप्तारी पर स्यापा मचाने वाले कांग्रेस आलाकमान ने महादेव सट्टा एप घोटाले को लेकर बघेल के खिलाफ हुई एफआईआर पर जिस तरह खामोशी ओढ़ रखी है, उसकी खीझ में बघेल अब अपने ही कार्यकर्ताओं को स्लीपर सेल तक कहकर उन्हें आतंकी समूह का सदस्य बताने से गुरेज नहीं कर रहे हैं।

श्री श्रीवास्तव ने सवाल किया कि क्या बघेल कांग्रेस में स्लीपर सेल की बात स्वीकार कर कांग्रेस को आतंकी संगठन मान रहे हैं? भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री श्रीवास्तव ने कहा कि राजनांदगाँव के कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में सबके सामने अपने मुँह पर खरी-खोटी सुनकर और फिर सिसौदिया द्वारा कांग्रेस के प्रदेश कोषाध्यक्ष पर कांग्रेस के फंड में 5.89 करोड़ रुपए के घोटाले के खुलासे के बाद से साफ नजर आ रही अपनी हार से बौखलाए पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ सार्वजनिक तौर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को स्लीपर सेल बताए जाने को आचार संहिता का उल्लंघन बताकर बघेल पर कार्रवाई की मांग के साथ की गई शिकायत कांग्रेस के भीतर मचे घमासान को सतह पर ला चुकी है।

श्री श्रीवास्तव ने कहा कि अब तक बघेल के खिलाफ पार्टी फोरम में मोर्चा खोला गया था, पर अब तो कार्यकर्ता चुनाव आयोग तक पहुँच रहे हैं! ये हालात 'आईने की तरह' बघेल को कांग्रेस में अपनी सबसे खराब और दयनीय स्थिति का अक्स दिखा रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री की कार्यशैली को लेकर जनाक्रोश पिछले विधानसभा चुनाव में व्यक्त हुआ है और अब कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भी चहुँओर आक्रोश सामने आ रहा है जो थमने का नाम नहीं ले रहा है।