नहीं रहे गजोधर भैया

Renowned comedian Raju Srivastava passes away, famous comedian, cardiac arrest, actor, mimicry skills, stand up comedy, Khabargali

प्रसिद्ध कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव का निधन

नई दिल्ली (khabargali) भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री के जाने-माने कॉमेडियन और एक्टर 58 साल के राजू श्रीवास्तव का बुधवार सुबह निधन हो गया। राजू लगभग 40 दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे और जिंदगी की जंग लड़ रहे थे। 10 अगस्त को दिल्ली के एक होटल में जिम में एक्सरसाइज करते हुए राजू गिर पड़े थे। उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था, जिसके बाद एम्स में भर्ती करवाया गया था। राजू डॉक्टरों की निगरानी में लगातार वेंटिलेटर पर थे। उनकी तबीयत में उतार-चढ़ाव होता रहा था, मगर होश नहीं आया। हालांकि, परिवार और डॉक्टरों ने उम्मीद नहीं छोड़ी थी।

राजू के निधन से मनोरंजन जगत में शोक की लहर छा गयी है। चाहने वाले और दोस्त उन्हें याद करते भावुक हो रहे हैं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं। राजू अपने पीछे एक बेटी और एक बेटा छोड़ गये हैं। राजू भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री में स्टैंडअप कॉमेडी के पुरोधा माने जाते थे। उन्होंने फिल्मों के साथ टीवी और कॉमेडी शोज में खूब काम किया था। राजू अपने मिमिक्री स्किल्स और स्टैंड अप कॉमेडी के लिए काफी लोकप्रिय थे। उनका किरदार गजोधर भैया आज भी चर्चित रहा था।