दो साल के भीतर छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद हो जाएगा खत्म - शाह

Naxalism will be eradicated from Chhattisgarh within two years, Union Home Minister Amit Shah, Khabargali

कांकेर (khabargali) दो साल के भीतर छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद खत्म हो जाएगा, नक्सलियों को चेताते हुए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को चुनावी सभा में कहा कि वो सरेंडर कर दें, वरना लड़ाई का नतीजा तय है। हम नक्सलवाद को खत्म करके ही दम लेंगे। शाह ने कहा कि रामनवमीं पर इस बार रामलला टेंट में नहीं बल्कि भव्य मंदिर में जन्मदिन मनाया गया। कांग्रेस को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण मिला, तो वो वोटबैंक के लालच में नहीं गए। मोदी सरकार न सिर्फ रामलला बल्कि काशी विश्वनाथ कारीडोर और केदारनाथ धाम को भी विकसित किया है। अब सोमनाथ मंदिर भी सोने का हो रहा है।

उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पूछा कि चार पीढ़ी ने देश में राज किया, लेकिन छत्तीसगढ़ के गरीबों के लिए क्या किया? क्या कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ राज्य का निर्माण किया? क्या महतारी वंदन का पैसा भेजा? किसानों से 31 सौ रूपए में धान खरीदा? जबकि मोदी सरकार ने हर परिवार को मुफ्त में राशन देने का काम किया। देश के 60 करोड़ गरीबों और इलाज के लिए आयुष्मान योजना में 5 लाख खर्च करने की व्यवस्था की है। देश के वरिष्ठ नागरिक के स्वास्थ्य का खर्चा मोदी सरकार वहन करेगी।

शाह ने कहा कि सभी वरिष्ठ नागरिकों को स्वास्थ्य बीमा का फार्म भरना शुरू कर देना चाहिए । सरकार बनते ही आपके स्वास्थ्य का खर्चा मोदी सरकार वहन करेगी।

Category