कार शिवनाथ नदी में समाई..सवार 5 लोग डूबे.. तलाश जारी

Car got into Shivnath river, river, drain in spate, rain, accident, drowned, fort, Chhattisgarh, Khabargali

नदी में बैरिकेड्स को हटाना पड़ा महंगा

दुर्ग (khabargali) इन दिनों बारिश की वजह से नदी- नाले उफान ओर हैं और लोगों की असावधानी की वजहों से दुर्घटनाओं की खबर लगातार आ रही है, ऐसी ही घटना में दुर्ग में देर रात एक कार शिवनाथ नदी में समा गई। कार में 5 लोग सवार बताए जा रहे हैं। अभी तक न कार का पता चल सका है और न उसमें सवार लोगों का। सूचना मिलने पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम सुबह 6 बजे से नदी में सर्चिंग कर रही है।

बैरिकेड्स को हटाया और कार को नदी में घुसा दिया

जानकारी के मुताबिक एक कार रविवार देर रात 12.30 बजे अंजोरा की तरफ से दुर्ग आ रही थी। कार ब्रिज से न जाकर सीधे नदी की ओर जाने लगी। नदी में बाढ़ होने से की वजह से पुलिस ने वहां बैरिकेड्स लगाकर रखा है, जिससे की कोई नदी की तरफ न जा सके। घटना स्थल से कुछ दूर पर ईंट भट्टा है जहां मजदूर रहते हैं , उन्होंने बताया कि कार बैरिकेड्स के पास कुछ समय के लिए रुकी। इसके बाद कार से दो तीन लोग उतरे। उन्होंने बैरिकेड्स को हटाया और कार को नदी में घुसा दिया। नदी में बाढ़ होने की वजह से कार उसमें बहती चली गई।

डायल 112 को सूचना मिली

नदी में कार बह जाने की सूचना लोगों ने डायल 112 को दिया। इसके बाद पुलगांव पुलिस और एसडीआरएफ दुर्ग की टीम मौके पर पहुंची। रात में काफी देर सर्च करने के बाद कहीं कुछ नहीं पता चला। जैसे ही सुबह हुई तड़के से ही गोताखोरों टीम वोट लेकर नदी में उतर गए हैं।