रेणु जोगी का आरोप- 'ऑपरेशन लोटस' के जरिए JCCJ को ख़त्म करने की साजिश

Renu Jogi's allegation, Operation Lotus, JCCJ, conspiracy, Dharamjit Singh, Chhattisgarh Janata Congress, Chhattisgarh, Khabargali

दिल्ली में रची साजिश में धरमजीत शामिल, इसलिए निष्कासन

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ में जनता कांग्रेस नेता धरमजीत सिंह को पार्टी से निकालने के बाद पार्टी सुप्रीमो रेणु जोगी ने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा, मुझे दुख है कि मेरी ही कलम से उनका निष्कासन हुआ है। रेणु जोगी ने धरमजीत सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा, धरमजीत सिंह स्व. अजीत जोगी के सपनो और पार्टी को खत्म करने की साजिश में शामिल हो गए थे। ऑपरेशन लोटस के जरिए भाजपा जनता कांग्रेस जोगी को ख़त्म करने की साजिश रच रही थी। क्षेत्रीय दलों को भाजपा खत्म करना चाहती है। भाजपा एक दलीय व्यवस्था चाहती है इसलिए जनता दल (यू) और शिवसेना के साथ जो किया वो हमारे साथ करने की तैयारी थी।

रेणु जोगी ने कहा, भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से हमारे दो विधयको ने मुलाकात की। दोनों विधायक दिल्ली भी गए, तो में बीमार थी। मुझसे मिलना तक मुनासिब नही समझा। इस दौरान उनकी मुलाकात भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी से होती रही। मुझे भारी मन से ये फैसला लेना पड़ा कि मुझे अपने छोटे भाई धर्मजीत को पार्टी से निकालना पड़ा। मेरे जीवित रहते मैं अपनी पार्टी को भाजपा में विलय नही करूंगी। मेरे पास कोई विकल्प नहीं था।