सड़क दुर्घटना में छह श्रद्धालु महिलाओं की मौत

Rajim Maghi Punni fair bath, road accident, death of six devotees, Bhilai, Chhattisgarh, Khabargali

भिलाई से राजिम माघी पुन्नी मेला स्नान करने जा रहीं थीं

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध राजिम माघी पुन्नी मेला के पहले ही दिन दुखद खबर यह है कि सड़क दुर्घटना में छह श्रद्धालु महिलाओं की मौत हो गई है। अभनपुर के केंद्री के पास तेज रफ्तार एयूवी वाहन डिवाइडर से टकरा जाने से छह महिलाओं की मौत हो गई। सभी मृतक महिलाएं भिलाई के सुभाष नगर के रहने वाली हैं। माघ पूर्णिमा पर राजिम में पुन्नी मेला में स्नान करने के लिए वाहन से महिलाएं जा रही थी। हादसे में गंभीर रुप से घायल पांच महिलाओं और ड्राइवर को गंभीर हालत में पुलिस ने अभनपुर के स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर के आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस के मुताबिक वाहन में 11 लोग सवार थे। जो भिलाई पावर हाउस से पुन्नी मेला के लिए निकले थे। तड़के 5 से 6 के बीच यह हादसा हुआ। जिसमें चार महिलाओं की की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक को इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। एक महिला की अबेंडकर अस्पताल में मौत गई।

हादसे में इन महिलाओं की हुई मौत

Rajim Maghi Punni fair bath, road accident, death of six devotees, Bhilai, Chhattisgarh, Khabargali

 अभनपुर सड़क हादसे में सुचिता साहू (65), काजल (60), सविता दास (65), रीना चौधरी (75), रीना दास (75) शामिल है। जबकि अर्चना मोला (40) की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

Category