बड़ी खबर: एक्सप्रेस और सुपर फास्ट में टक्कर, 50 से अधिक की मौत ...300 से अधिक यात्री गंभीर

Balasore district of Odisha, Bahananga railway station, Howrah-Chennai Coromandel Express, Bengaluru-Howrah, Superfast Express, fierce collision, death of more than 50 passengers,khabargali

18 डिब्बे पटरी से उतरे, मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका

बालेश्वर (khabargali) ओडिशा के बालेश्वर जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है।  आज देर शाम बहानांगा रेलवे स्टेशन के पास हावड़ा-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस और बेंगलुरु-हावड़ा के बीच चलने वाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस में हुई भीषण टक्कर में 50 से ज्यादा यात्रियों की मौत हो गई। दोनों ट्रेनों की बोगियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई हैं। इन दोनों ट्रेनों में बैठे तीन सौ से ज्यादा यात्री घायल हैं, जिनको स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से बालेश्वर और भद्रक के अस्पतालों में भेजा जा रहा है। इसमें से कई की हालत गंभीर है। मृतकों की संख्या और ज्यादा हो सकती है। राहत कार्य जोरों से चालू है।

आसपास के लोग देवदूत बनकर आए

हादसे के बाद घटनास्थल पर हाहाकार की स्थिति थी। कई क्षतिग्रस्त बोगियों में घायल यात्री फंसे हुए थे। कई यात्री टक्कर के बाद पटरियों के पास गिरे मिले। शाम होने के कारण वहां अंधेरा था, ऐसे संकट के वक्त आसपास के लोग देवदूत बनकर आए। अपने वाहनों में जेनेरेटर लगाकर आम लोगों ने रोशनी की और घायलों को बोगियों से निकालकर अस्पताल भेजना चालू किया। इसी बीच एनडीआरएफ और ओड्राफ की आधा दर्जन से ज्यादा टीमें भी घटनास्थल पर पहुंच गईं हैं।