बजरंग दल बजरंग बली की तरह चिरंजीवी रहेगा:अरुण साव

Bharatiya Janata Party, State President Arun Sao, Chief Minister Bhupesh Baghel, Bajrang Dal, Chhattisgarh, news,khabargali

बजरंग दल के बहाने कांग्रेस फिर से हिंदू विरोधी चरित्र दिखा रही है ,कांग्रेस को सनातन धर्म और उसके रक्षकों से नफरत:अरुण साव

रायपुर (khabargali) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के 'बजरंग दल को ठीक कर देंगे' संबंधी बयान को घोर आपत्तिजनक माना है और कहा कि कालनेमि भी बजरंगबली को ठीक करने निकला था; उसकी क्या गति हुई, यह दुनिया जानती है। श्री साव ने कहा कि बजरंग दल बजरंग बली की तरह चिरंजीवी रहेगा।बजरंग दल बजरंग बली की तरह चिरंजीवी रहेगा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री साव ने कहा कि जिस छत्तीसगढ़ में सिमी के आतंकवादी पकड़े जाते हों, माफिया गुड्डू मुस्लिम के पनाह लेने की खबरें सुर्खियों में रहती हों, प्रदेश सरकार दावते इस्लामी को जमीन मुहैया कराने की तैयारी दिखाती हो, प्रदेश सरकार उन्हें उन आपराधिक गतिविधियों को प्रतिबंधित करने के बजाय बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने और उसे 'ठीक कर देने' की धमकी दे, यह एक लोकतांत्रिक व्यवस्था के राज्य के लिए नितांत दुर्भाग्यपूर्ण है।

श्री साव ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल प्रदेश में तुष्टिकरण का घातक खेल रहे हैं और प्रदेश को सांप्रदायिक उन्माद की अंधी गली में धकेलने का षड्यंत्र कर रहे हैं। श्री साव ने सवाल किया कि क्या हनुमान चालीसा का पाठ करना-करवाना अपराध है? क्या रामनवमी पर जुलूस निकलवाना अपराध है? क्या हिंदू समाज के लोगों के जबरिया धर्म परिवर्तन का विरोध करना अपराध है? बजरंग दल का ऐसा कौन-सा अरबों-खरबों का बैंकों में ट्रांजैक्शन हुआ है? कौन-सा फंड आतंकवादियों को भेजा गया है?

श्री साव ने दो टूक कहा कि बजरंगियों को ठीक करने की जरूरत नहीं, बजरंगबली सबको ठीक करते हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री साव ने कहा कि वास्तव में यह बजरंग दल पर नहीं, अपितु सनातन संस्कृति के रक्षकों पर प्रहार है। हिंदू विरोधी ताकतों का यही एजेंडा रहा है कि जो लोग धर्म प्रचार करें, धर्म की रक्षा का काम करें, उन्हें टारगेट किया जाए और कांग्रेस यही कर रही है। श्री साव ने कहा कि कांग्रेस का यही राजनीतिक चरित्र है कि पहले भगवान श्रीराम को काल्पनिक बताया और अब उनके भक्त शिरोमणि बजरंगबली पर हमला कर रही है।

श्री साव ने कहा कि बिरनपुर में 40 जिहादियों ने मिलकर हिंदू युवक भुनेश्वर साहू की हत्या कर दी, तब मुख्यमंत्री बघेल के मुंह में दही क्यों जमा हुआ था? आज अपराधी जिहादियों पर कार्रवाई की पुरजोर मांग, सरेआम साहू समाज को काटने की धमकी पर खामोश मुख्यमंत्री बघेल बजरंग दल पर पाबंदी की बातें कर रहे हैं! श्री साव ने कहा कि प्रदेश सरकार और कांग्रेस के लोग चाहे जितना तुष्टिकरण का षड्यंत्र रच लें, प्रदेश की जनता इस बदनीयती का करारा जवाब देगी।