ढाई -ढाई साल मामले में कांग्रेस ने पहली बार खुलकर की स्थिति स्पष्ट

Congress State President, Mohan Markam, Press Briefing, Two and a half years, Chief Minister, Bhupesh Baghel, Chhattisgarh, Khabargali

रायपुर (khabargali)कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने प्रेस वार्ता में शुरू ढाई -ढाई साल मुख्यमंत्री के सवाल पर कहा कि ढाई साल की उपलब्धियों की चर्चा आज हमने आपसे की है। और भी बातें होती है। ढाई ढाई साल की। कांग्रेस में मुख्यमंत्री कौन हो यह फैसला विधायकों की राय से पार्टी हाईकमान द्वारा लिया जाता है। यह फैसला दिसंबर 2018 में ही लिया जा चुका है। अब तो ढाई नहीं दो-तीन माह बाद नवंबर दिसंबर में तो 3 साल हो जाएंगे। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में सभी वर्गों के सर्वांगीण विकास के लिए अच्छा काम कर रही है। और करती रहेगी।

उन्होंने कहा कि राजीव गांधी की जयंती को लेकर पूरे प्रदेश में अनेक कार्यक्रम आयोजित होंगे साथ ही 6 जिलों में जिला कार्यालय का लोकार्पण किया जाएगा पर आगे कहा 17 दिसंबर को सीएम भूपेश बघेल ने शपथ ली थी कि उनकी नरवा गरुआ घुरवा बाड़ी योजना सिर्फ एक नारा ही नहीं छत्तीसगढ़ का एक दर्शन बन गया है ढाई साल में सरकार का कार्य सराहनीय रहा।