रमन ने 15 सालों में यहां एक भी उद्योग स्थापित नहीं किया : गिरीश देवांगन

Rajnandgaon, Girish Dewangan, Dr. Raman Singh, Assembly Election, Khabargali

राजनांदगांव (khabargali) प्रत्याशी घोषित होने के बाद राजनांदगांव पहुंचे गिरीश देवांगन ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि 15 साल के अपने कार्यकाल के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने राजनांदगांव की जनता को सिर्फ सब्जबाग ही दिखाया, अगर वे यहां चाहते तो एक - दो उद्योग जरुर स्थापित किए जा सकते थे लेकिन इन 15 सालों में यहां एक भी उद्योग स्थापित नहीं किया गया। इसलिए अब जनता ठान लिया है कि वे इस बार बदलाव जरुर करेंगे।

उन्होंने कहा कि यह कहना गलत है कि उन्हें राजनीतिक रूप से डॉ. रमन सिंह के खिलाफ बलि का बकरा बनाया गया है, बल्कि यह लोकोक्ति रमन सिंह पर लागू होती है। कांग्रेस पार्टी यहां एकजुट होकर काम करेगी और रमन सिंह को पराजित कर राजनांदगांव की जनता एक इतिहास बनाने के साथ-साथ झूठे वायदे करने वालों को सबक सिखाएगी।

देवांगन ने कहा कि 15 साल के वक्त में रमन ने एक भी उद्योग स्थापित नहीं किया। कम से कम वह चाहते तो बीएनसी मिल को पुन: प्रारंभ कर सकते थे। राजनांदगांव पर नजर डाले तो ऐसा लगता नहीं है कि एक मुख्यमंत्री ने विधानसभा का प्रतिनिधित्व किया था लेकिन यहां की जनता को सिर्फ सब्जबाग दिखाने के अलावा कुछ भी नहीं किया।

Category