आप छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी संजीव झा 18 जुलाई से तीन दिवसीय प्रवास पर रायपुर पहुचेंगे

Aam Aadmi Party Chhattisgarh, Komal Hupendi, state in-charge Sanjeev Jha, Badalbo Chhattisgarh 2023, Khabargali

19 जुलाई को 90 विधानसभा के प्रदेश पर्यवेक्षकों की प्रदेश स्तरीय ग्राम संवाद कार्यक्रम की समीक्षा बैठक - भानु प्रकाश चंद्रा, प्रदेश संगठन मंत्री,आप

रायपुर (khabargali) आप प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने आज मीडिया को बताया कि आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी संजीव झा 18जुलाई22 को शाम को तीन दिवसीय प्रवास पर रायपुर पहुचेंगे। प्रदेश प्रभारी संजीव झा के मार्गदर्शन और रणनीतिक निर्देशानुसार भ्रष्टाचार, स्वास्थ्य और शिक्षा के मुद्दों को लेकर आम आदमी पार्टी एक बड़ा अभियान शुरू करने की तैयारी युद्ध स्तर पर कर रही है।

प्रदेश संगठन मंत्री भानु प्रकाश चंद्रा ने आगे बताया कि पिछले एक माह में पार्टी ने ग्राम संवाद कार्यक्रम के अंतर्गत राज्य के 10 हजार गांवों में अपना सांगठनिक ढांचा तैयार कर लिया है और करीब 1 लाख से अधिक नए सदस्य बनाए हैं. इतना ही नहीं, सभी विधानसभाओं में पर्यवेक्षकों की भी नियुक्तियां की जा चुकी हैं जो इस मजबूत संगठन को जमीनी स्तर पर कार्यशील और धारदार बनायेगे । इसके लिए प्रदेश प्रभारी संजीव झा 19जुलाई22 को 90 विधानसभा के प्रदेश पर्यवेक्षकों की प्रदेश स्तरीय ग्राम संवाद कार्यक्रम की समीक्षा बैठक में विस्तृत चर्चा करेंगे और आगे की रणनीति निर्देशित करेंगे। इसके उपरांत प्रदेश के जिला प्रभारी की बैठक में भी शामिल होंगे।

प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है , शिक्षा का स्तर बदहाल है और स्वास्थ्य सेवाए सिर्फ खानापूर्ति के रूप में चल रही है इसलिए आम आदमी पार्टी इन तीनों ही मुद्दों के साथ प्रदेश वासियों के पास जायेगी। दिल्ली में आप विधायक व छत्तीसगढ़ के प्रभारी संजीव झा के निर्देशानुसार राज्य में सांगठनिक ढांचा तैयार हो चुका है। जिलों के स्तर पर भी प्रभारियों की नियुक्तियां हो चुकी हैं। प्रदेश के लगभग बीस हजार गांवों की यूनिटों में इंचार्ज बनाने की प्रक्रिया चल रही है,जो आने वाले दिनों में पूरी कर ली जायेगी। इसके साथ ही पार्टी जल्द ही भ्रष्टाचार, स्वास्थ्य और शिक्षा के मुद्दों को लेकर अपना प्रदेशव्यापी अभियान शुरू कर अपने मजबूत संगठन के द्वारा गांव गांव तक पहुंचेगी ।

आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ की मिशन2023 की तैयारी अब जोर पकड़ चुकी है जो प्रदेश वासियों के प्यार और निरंतर सहयोग से एक ईमानदार सरकार बना कर ही दम लेगी।