चौथी बार सीएम बनेंगे शिवराज, कहा - हम मिलकर काम करेंगे

Shivraj singh, mp, khabargali

भोपाल (khabargali) मध्यप्रदेश में बदले राजनीतिक घटनाक्रम के बीच कांग्रेस के 22 विधायकों ने पार्टी छोड़ी और भाजपा पार्टी में प्रवेश कर लिया इस तरह भाजपा की बहुमत साबित करने के बाद फिर सरकार में वापसी हो गई। वहीं भाजपा विधायक दल का नेता चुन लिए जाने के बाद शिवराज सिंह चौहान की चौथी पारी मुख्यमंत्री के रुप में फिर शुरु हो गई। राजभवन में शपथ ग्रहण का समय रात 9 बजे तय किया गया है और केवल औपचारिकता रह गई है।

आज हुई विधायक दल की बैठक में गोपाल भार्गव ने विधायक दल के नेता के रूप में शिवराज सिंह के नाम का प्रस्ताव रखा जिसे नरोत्तम मिश्रा, गोपीलाल जाटव ने समर्थन किया, वहीं सभी विधायकों ने अपनी सहमति दी। विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद शिवराज सिंह ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने जो दायित्व दिया है, उसके निष्ठापूर्वक निर्वहन में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे, उन्होने कहा कि शासन करने की शैली में भी काफ़ी परिवर्तन किया जाएगा, हम सब मिलकर काम करेंगे। प्रदेश के विकास की दिशा में आगे ले जाएंगे। जन कल्याण का नया इतिहास रचेंगे।

कोरोना से निपटने कार्यकर्ता कमर कस ले :शिवराज

सिंह ने कहा कि आज हमारे सामने कोरोना का संकट खड़ा है इससे निपटने में पार्टी के सभी कार्यकर्ता तत्काल काम मे लग जाएं। उन्होने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने जो भावनाएं प्रकट की है उसके अनुसार अपने आप को बंधन में बांधना है। उन्होने कहा कि सभी विधायक अपने क्षेत्रों में जाकर जनता की सेवा में लग जाएं सबसे पहले इस संकट से निपटना है उन्होने कहा कि आज ही वे अपने कार्यालय में दायित्व संभाल लेगें।

Related Articles