छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी ने की अपने महत्वपूर्ण आयोजनों की घोषणा

Sanjeev Jha, Rajya Sabha MP Sandeep Pathak, Gopal Rai, New Panchsheel Nagar Raipur, Media Team, Aam Aadmi Party, Chhattisgarh, Khabargali

इसी क्रम में राज्यसभा सांसद संदीप पाठक रायपुर में लेंगे प्रेसवार्ता

रायपुर (khabargali) आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय न्यू पंचशील नगर रायपुर में आयोजित प्रेसवार्ता में प्रदेश सह संयोजक सूरज उपाध्याय, प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष दुर्गा झा और प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना बिसेन ने बताया कि आम आदमी पार्टी की ओर से इस महीने में निम्नलिखित कार्यक्रम छत्तीसगढ़ में होने जा रहे है जो बिंदुवार इस प्रकार है,

1.प्रदेश प्रभारी संजीव झा का 10 दिवसीय दौरा 11 अप्रैल को

पार्टी के प्रदेश प्रभारी माननीय संजीव झा  10 दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आ रहे है इस दौरान वे प्रदेश में उन जिलो का दौरा करेंगे जंहा सामाजिक,राजनीतिक क्षेत्र के प्रतिष्ठित लोग जो आम आदमी पार्टी के बदलाव की राजनीति से जुड़कर प्रदेश हित के लिए कुछ बेहतर करना चाहते है उन सभी लोगों को वे पार्टी में प्रवेश करवाएंगे।

2. राज्यसभा सांसद संदीप पाठक का प्रेसवार्ता रायपुर में

 राज्यसभा सांसद संदीप पाठक का आगमन रायपुर में 17 अप्रैल को होने जा रहा है। 17 अप्रैल को रायपुर में राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ,दिल्ली केबिनेट मंत्री और प्रदेश चुनाव प्रभारी गोपाल राय तथा प्रदेश प्रभारी संजीव झा संयुक्त प्रेसवार्ता को संबोधित करेंगे व मीडिया के साथियों का इंटरव्यू का कार्यक्रम शाम तक होगा । साथ ही इस दिन प्रदेश की राजनीति से जुड़े कुछ बड़े नाम आम आदमी पार्टी की में प्रवेश कर सकतें हैं।

3.राज्यसभा सांसद  संदीप पाठक का स्वागत व रैली कार्यक्रम उनके गृह जिले बिलासपुर में 18 अप्रैल को होगा

 राज्यसभा सांसद बनने के बाद छत्तीसगढ़ के माटी पुत्र संदीप पाठक का प्रथम आगमन पर स्वागत अभिनंदन का कार्यक्रम 18 अप्रैल को बिलासपुर में होगा इस दौरान बाइक रैली व पदयात्रा के साथ रोड शो का कार्यक्रम होगा। इस कार्यक्रम में संयुक्त रूप से छत्तीसगढ़ चुनाव प्रभारी आदरणीय गोपाल राय जी व प्रदेश प्रभारी  संजीव झा  भी शामिल होंगे। साथ ही इस कार्यक्रम में प्रदेश भर के पदाधिकारियों,जिला कमेटी,विधानसभा कमेटी व प्रदेश भर के क्रांतिकारी साथी शामिल रहेंगें। यह कार्यक्रम 18 अप्रैल को बिलासपुर में दोपहर 2:00 बजे से शुरू होगा।

4.छत्तीसगढ़ चुनाव प्रभारी  गोपाल राय व छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी संजीव झा द्वारा ट्रेनिग का कार्यक्रम

19 अप्रैल को बिलासपुर में ही चुनाव2023 और संगठन विस्तार को लेकर ट्रेनिंग का कार्यक्रम रखा गया है जिसमे छत्तीसगढ़ चुनाव प्रभारी गोपाल राय व छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी  संजीव झा मुख्य रूप से शामिल होंगे। इस ट्रेनिंग के कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के प्रदेश कोर कमेटी के मेंबर, प्रदेश के सभी जिला अध्यक्ष/सचिव/संगठन मंत्री, विधानसभा अध्यक्ष/सचिव/संगठन मंत्री के साथ ही लगभग 60 केंद्रीय पर्यवेक्षक शामिल होंगे। ट्रेनिंग का समय सुबह 10 :00 बजे स्थान: देवकी नंदन सभा भवन शनिचरी बाजार बिलासपुर छत्तीसगढ़ रहेगा।

Related Articles