गौरीशंकर अग्रवाल ने कसडोल विधानसभा के पलारी नगर पंचायत के लिए मास्क व राशन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

Gaurishankar agarwal, Paropkaar foundation, lockdown, corona virus, khabargali

रायपुर (khabargali) कोरोना संकट के समय में जरूरतमंद लोगों के लिए भोजन व राशन की व्यवस्था करने के लिए कसडोल विधानसभा के पूर्व विधायक और परोपकार फाउंडेशन के संरक्षक श्री गौरीशंकर अग्रवाल जी ने दिनांक 21.04.2020 को राशन के पैकेट को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। श्री गौरीशंकर अग्रवाल ने कसडोल विधानसभा अंतर्गत आने वाले पलारी के हॉस्पिटल के लिए 1000 सेफ्टी किट और हैंड सेनेटाइजर पलारी अस्पताल ऐवम 400 पैकेट राशन (जिसमें 5 किलो चावल, आधा किलो दाल, आधा किलो नमक और 50 ग्राम हल्दी), डोनेशन ऑन व्हिल्स के तहत राहत सामग्री को हरी झंडी दिखाकर पलारी रवाना किया।

इससे पहले भी उनके एवं फाउंडेशन के द्वारा भी प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों, जिला व विधानसभा में लोगों के लिए निरंतर विगत 27 दिनों से भोजन व राशन के पैकेट वितरित किये जा रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग व लॉकडाउन का कड़ाई से पालन करते हुए प्रशासन व पुलिस विभाग की सहायता से यह सेवा कार्य निरंतर जारी है।

इस अवसर पर श्री गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा कि कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अतिआवश्यक है। ऐसे में हमारे सामने बहुत सी चुनौतियां भी सामने आती है लेकिन हम उनका समाधान निकलते हुए निरंतर अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़ रहे हैं। गरीबों व जरूरतमंद लोगों तक भोजन पहुंचाना केवल हमारा उद्देश्य ही नही बल्कि राष्ट्रहित के प्रति हमारा कर्तव्य भी है। पलारी जिला पंचायत की जनता ने मुझे हमेशा अपना स्नेह और समर्थन दिया है इसलिए उनकी सुरक्षा मेरा दायित्व बनता है।

श्री गौरीशंकर अग्रवाल ने आगे कहा कि हम अपने इन्हीं दायित्वों का पालन करते हुए और निःस्वार्थ जनसेवा का भाव लिए विगत 26 मार्च से हमारी संस्था परोपकार फाउंडेशन के माध्यम से प्रशासन व पुलिस विभाग की सहायता से गरीब, जरूरतमंद लोगों के साथ-साथ सड़कों पर घूमने वाले मवेशियों के लिए भी भोजन उपलब्ध करा रहे हैं।