कल रायपुर में सद्बुद्धि यात्रा और पॉलिथीन रूपी राक्षस का होगा दहन

Dussehra, Mission Polythene Free, Green Army, Sadbuddhi Yatra, Amitabh Dubey, Brahmin Para Kankali Hospital Chowk, Combustion of a polythene monster, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

मिशन पॉलिथीन फ्री में जुटी ग्रीन आर्मी की अनोखी पहल

रायपुर (khabargali) कल दशहरा के शुभ अवसर पर पर्यावरण को संरक्षित करने हेतु संस्था ग्रीन आर्मी एक अनोखा अयोजन करने जा रही है। आपको बता दें कि पर्यावरण को संरक्षित रखने के लिए पॉलिथीन रुपी रावण को समाप्त करने की सद्बुद्धि मां दुर्गा हम सब को प्रदान करे.. इस उद्देश्य से मिशन पॉलिथीन फ्री के चलते ग्रीनआर्मी एक रैली निकलने जा रही है। जिसमें ग्रीन आर्मी ऑफ रायपुर के संस्थापक अमिताभ दुबे ने आम जनता को भी सादर आमंत्रित किया हैं ।

श्री दुबे ने ख़बरगली को बताया कि 15 अक्टूबर ,दशहरा के दिन ब्राह्मण पारा कंकाली अस्पताल चौक में प्रातः 8:30 मां दुर्गे की आरती के पश्चात एक जनजागरण रैली निकलेगी। इस रैली में आम जनता को जागृत करने सदस्यों द्वारा नगाड़ा भी बजाया जाएगा और कपड़े के थैले भी वितरित किए जाएंगे। जनजागरण रैली राजधानी के गांधी मैदान में जाकर सुबह 10 बजे पॉलिथीन रूपी राक्षस का दहन भी करेगी।

गौरतलब है कि ग्रीन आर्मी रायपुर शहर के प्रत्येक स्कूल कॉलेज और हॉस्टल में रायपुर को पॉलिथीन से मुक्त करने हेतु युवाओं को संकल्पित करने अपनी टीम का विस्तार कर रही है।