खैरागढ़ विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस की पराजय तय : हेमचन्द्र जांगड़े

Khairagarh Assembly Bye Election, Congress, BJP, Chhattisgarh  Former member of State Scheduled Caste Commission, Hemchandra Jangde, Chhattisgarh, Khabargali

रायपुर (khabargali) छ.ग. राज्य अनुसूचित जाति आयोग के पूर्व सदस्य हेमचन्द्र जांगड़े ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि खैरागढ़ विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस की हार सुनिश्चित है पिछले चुनाव में वहां कांग्रेस तीसरे नंबर पर थी और भाजपा का प्रत्याशी मात्र 870 वोटों से पराजित हुआ था इस उप चुनाव में कांग्रेस जनता को ब्लैकमेल कर रही है कि जीतते ही जिला बनायेंगे मतलब नहीं जिताओगे तो जिला नहीं बनेगा यहीं कांग्रेस का चाल चरित्र हैं , देवव्रत सिंह जी की आदमकद प्रतिमा लगवायेंगे जब वे कांग्रेस पार्टी में थे तब कांग्रेस ने लगातार उनका अपमान किया जिससे वे नाराज होकर जोगी कांग्रेस में चले गये थे । चूंकि अभी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है इसलिए वे सरकारी तंत्रों का खुलकर दुरुपयोग करेंगे । मुख्यमंत्री घोषणावीर बन गये है ।

हेमचन्द्र जांगड़े ने कहा कि घोषणाएं हो रही है किंतु घरातल पर सरकार की कोई भी योजना नजर नहीं आती इस सरकार से जनता त्रस्त हो चुकी है क्योंकि लोगों के कोई काम नहीं हो रहे हैं मुख्यमंत्री न आम लोगों से भेंट करते हैं । न उन्हें कोई लेना देना है कांग्रेस में चाटुकारिता की राजनीति चरम पर है इसी वजह से कांग्रेस केवल दो राज्यों तक सिमट कर रह गयी है जनता खैरागढ़ उप चुनाव में इसका जवाब देगी अपनी हार को देखते हुए खुद मुख्यमंत्री को वहां डेरा डालना पड़ रहा है कांग्रेस पूरी तरह बिखरी नजर आ रही हैं । 2 लाख से अधिक वोटर वाले इस क्षेत्र में अनु जाति की भी निरनायक भूमिका रहेगी!