प्रेस कर्मी की दुःखद मौत..तेज रफ़्तार कार चालक ने बाइक को मारी टक्कर

Raipur, Sharda Chowk, Speeding Car, Collision, Accident, Daily Navbharat Newspaper, Machine Department, Press Personnel, Vikas Vishwakarma, Driver Sunil Sahu, Khabargali

रायपुर (khabargali) राजधानी रायपुर के शारदा चौक में तेज रफ्तार कार ने एक बाइक सवार को जबरदस्त टक्कर मार दी। सुबह करीब छह बजे हुआ यह हादसा इतना भयंकर था कि बाइक सवार का पैर कटकर ही अलग हो गया। घायल युवक का नाम विकास विश्वकर्मा है। विकास राजधानी के प्रतिष्ठित दैनिक नवभारत समाचार पत्र के मशीन विभाग में कार्य करता था और प्राथमिक जानकारी के अनुसार ड्यूटी खत्म कर सुबह वह घर लौट रहा था कि लापरवाह कार चालक ने उसे ठोकर मार दी। उसे इलाज के लिए तुरंत अम्बेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने पर प्रेस कर्मी भी काफी संख्या में हास्पिटल पहुंच गए थे। एकाएक उन्हे भरोसा नहीं हो रहा था कि इतना बड़ा हादसा हो गया और अपने सहयोगी को वे खो बैठे। डॉक्टरों ने बताया कि खून ज्यादा बह जाने और आंतरिक चोटों की वजह से उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। टीआई केके बाजपेई ने बताया कि विकास आजाद चौक की तरफ जा रहा था। उन्होंने बताया कि कार में तीन युवक सवार थे। शारदा चौक के पास यह घटना हुई है। हादसे के बाद भी चालक बहस कर रहा था जिससे मौके पर मौजूद भीड़ ने कार चालक की पिटाई कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर गोलबाजार पुलिस ने पहुंचकर कार चालक सुनील साहू को हिरासत में ले लिया है। टीआई ने बताया कि बाइक सवार युवक को टक्कर मारने के बाद कार फुटपाथ में चढ़ गई। इस दौरान राहगीरों ने भी कार को घेर लिया और इसी वजह से कार सवार युवक वहां से भाग नहीं पाए। इसी दौरान किसी ने पुलिस को फोन पर घटना की जानकारी दी। मौके पर पुलिस तुरंत पहुंच गई और ड्राइवर को हिरासत में लेने के साथ ही मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Category