रायपुर के विश्वजीत सिंह बने "हौसर" का चेहरा.....

Vishwajit Singh of Khabargali Raipur becomes the face of Hausar

रायपुर (khabargali) प्रतिष्टित व्यवसायिक समूह "हौसर" जो कि दिल्ली मुम्बई, जैसे महानगरों में आलीशान बंगले, फ्लैट, रूम्स किराए पर उपलब्ध कराते है ने छत्तीसगढ़, रायपुर के निवासी विश्वजीत सिंह को बनाया अपना चेहरा। विश्वजीत इन दिनों गुरुग्राम के प्रतिष्ठत विश्वविद्यालय (जी. डी. गोयनका )में बीबीए लॉ तृतीय वर्ष के छात्र है, इनकी रुचि कानून की पढ़ाई के अलावा मॉडलिंग,ब्लॉगिंग में भी है, कुछ महीने पूर्व  "हौसर" ने  विश्वजीत से सम्पर्क होने पर अपने ग्रुप के प्रमोशन के लिए मॉडलिंग का प्रस्ताव रखा. पहले से मॉडलिंग के प्रति रुचि होने के कारण विश्वजीत इसके लिए सहर्ष तैयार हो गए. आकर्षक व्यक्तित्व और कैमरे के सामने बेहतरीन हाव-भाव से युक्त  मॉडलिंग की उनकी तस्वीरें "हौसर", समूह द्वारा काफी पसंद की गई, और इसे "हौसर" के प्रमोशनल विज्ञापन में अन्य प्रोफेशनल मॉडल्स के साथ सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया. 

तेजी से वायरल हो रहा विश्वजीत का प्रमोशनल विज्ञापन

विश्वजीत की तस्वीर शितजु नस्ल के कुत्ते के साथ "हौसर" के फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपलोड होते ही तेजी से वायरल होने लगी. अब
छत्तीसगढ़ के इस युवा के समक्ष लॉ की पढ़ाई  के साथ साथ सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के रूप मे मॉडलिंग के क्षेत्र में भी नये द्वार खुल गए है . 

पहली प्राथमिकता  कानून की पढ़ाई में डॉक्टरेट करना- विश्वजीत 

खबरगली को विश्वजीत ने बताया कि वो अपने कानून की पढ़ाई के माध्यम से बेहतर भविष्य निर्माण को लेकर वह दृढ़ संकल्पित है . मॉडलिंग का ग्लैमर तो हर युवा मन की ऐसी तरंग है जो सबके मन मे उठते ही रहती है ,  पर मेरे लिए इसको फिलहाल महज़ एक शौक के रूप में ही स्थान देना उचित है. पढाई को बाधित किये बिना ये जब तक हो पायेगा आगे अवश्य करते रहूंगा , पर मेरी पहली प्राथमिकता तो कानून की पढ़ाई करना ही है और उसमें डॉक्टरेट करना  है . विश्वजीत राजधानी के  द रायल एकेडमी स्कूल के संचालक जितेन्द्र सिंह ठाकुर के सुपुत्र हैं.

 विस्वजीत को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने  नीचे दिए लिंक  क्लिक कर सकते है... 
https://instagram.com/vishwajeet.thakur17?r=nametag

Image removed.Image removed.Image removed.Image removed.Image removed.

 

Category