अपने कृतित्व और व्यक्तित्व से नयी पीढ़ी के पत्रकारों को हमेशा प्रेरित करते रहेंगे स्व.नैयर : सीएम बघेल

Ramesh Nayar, Senior Journalist, Died, Chief Minister Bhupesh Baghel, Tribute, Arun Saw, Journalism, Chhattisgarh, Khabargali

मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ पत्रकार रमेश नैयर जी के पार्थिव देह पर पुष्पांजलि अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

नैय्यर पत्रकारिता के विश्वविद्यालय थे : अरुण साव

रायपुर (khabargali) मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वरिष्ठ पत्रकार श्री रमेश नैयर जी के निधन की खबर के बाद उनके निज निवास पहुंचे और स्व. श्री नैयर के पार्थिव देह पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री ने स्व. नैयर जी के शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना देते हुए अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की। इस मौके पर मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कहा है कि स्व. श्री नैयर जी ने बतौर पत्रकार छत्तीसगढ़ के साथ-साथ राष्ट्रीय स्तर पर भी पत्रकारिता के प्रतिमान स्थापित किये हैं। श्री नैयर जी का निधन पत्रकारिता जगत में अपूरणीय क्षति है। मुझे उनसे लगातार मार्गदर्शन मिलता रहा। वे छत्तीसगढ़ में पत्रकारिता के पुरोधाओं में शामिल हैं। वे अपने कृतित्व और व्यक्तित्व से नयी पीढ़ी के पत्रकारों को हमेशा प्रेरित करते रहेंगे। प्रेस क्लब के सभी सदस्यों ने भी अपनी श्रद्धांजलि दी।

 पत्रकारिता के विश्वविद्यालय थे : अरुण साव

वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने भी रमेश नैय्यर के निधन पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने कहा कि नैय्यर पत्रकारिता के विश्वविद्यालय थे। वे देश के मूर्धन्य पत्रकार थे। राष्ट्रीय पत्रकारिता में उनका विशिष्ट योगदान रहा है और छत्तीसगढ़ की पत्रकारिता में उनका अतिविशिष्ट योगदान है,जो अमर है नैय्यर जी ने पत्रकारिता की गरिमा को संवर्धित करते हुए नई पीढ़ी को मार्गदर्शन दिया। वे नैतिक मूल्य आधारित पत्रकारिता के प्रतीक के रूप में सदा सर्वदा स्मरण किये जायेंगे। पत्रकारिता के क्षेत्र में उनकी कमी शायद कभी पूरी नहीं की जा सकेगी।मैं भाजपा छत्तीसगढ़ के सभी कार्यकर्ताओं की तरफ से उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं।

अंतिम यात्रा 4 को

वरिष्ठ पत्रकार रमेश नैयर जी की अंतिम यात्रा 4 नवंबर को सुबह 10 बजे समता कालोनी स्थित निवास स्थान से निकलेगी। अंतिम संस्कार मारवाड़ी मुक्ति धाम में होगा।

Category