बड़ी खबर: क्वींस क्लब सील..5 गिरफ्तार, बाकी 9 की तलाश जारी

Queens Club raipur khabargali chhattisgarh Goli Case lockdown police Telibandha police station

लॉकडाउन में कल देर रात शराब पार्टी के दौरान हुई थी फायरिंग की घटना

रायपुर (khabargali) कल रात क्वींस क्लब में फायरिंग की घटना के बाद आज पुलिस ने क्वींस क्लब को सील कर दिया है। साथ ही संचालक समेत 14 लोगो के खिलाफ FIR दर्ज की गयी है. बताया जा रहा है की मामले से जुड़े सभी लोग रसूखदार परिवारों से संबध रखते है। आपको बता दें कि पुलिस ने इस मामले में होटल संचालक के विरुद्ध भी मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। वही गोली चलाने वाले दुर्ग निवासी हितेश पटेल को भी रात में ही हिरासत में लेकर उसकी पिस्तौल जब्त की गई थी व आरोपी हितेश के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला भी दर्ज किया गया था। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपियों को आज कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत किया गया ।

बता दें कि उक्त क्लब में देर रात बर्थडे पार्टी चल रही थी जिसके बाद युवक व युवतियों के बीच विवाद हुआ और इस विवाद के बीच हितेश पटेल ने पीड़ित युवक पर पिस्तौल तान फायरिंग कर दी जिसके बाद मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले, नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन नसर सिद्दीकी सहित तेलीबांधा थाना प्रभारी रमाकांत साहू पहुंच जांच में जुटे थे। पुलिस प्रशासन ने प्रतिवेदन भेज जिला प्रशासन को उक्त मामले में तत्काल कार्यवाही के लिए निवेदन किया था जिसके बाद आज जिला प्रशासन की टीम पुलिस बल के साथ वीआईपी रोड स्थित होटल पहुंच सीलिंग की कार्रवाई की।

5 गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी

इस मामले में अभी तक पुलिस ने 5 लोगो को गिरफ्तार भी कर लिया है. और बाकि आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस ने इस मामले में एक नामी बिल्डर के बेटे हर्षित सिंघानिया सहित चंपालाल जैन, नेहा जैन, मिनाली संघानिया, सूरज शर्मा, संस्कार पाचे, करण सोनवाणी, अभिजीत कौर निरंकारी, ट्विंकल सिंह, अमित धवल, मिनल, राजवीर सिंह, हितेश पटेल और नमित जैन को आरोपी बनाया गया है। जिनमे से अब तक सूरज शर्मा, करन सोनवानी, हर्षित सिंघानिया, हितेश पटेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Category