बड़ी खबर :- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की विश्वासपात्र अफसर सौम्य चौरसिया के ठिकाने पर इनकम टेक्स और ईडी की रेड

Incom tax raid khabargali , saumya chaurasia

रायपुर (khabargali) मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की विश्वासपात्र अफसर सौम्य चौरसिया के ठिकाने पर इनकम टेक्स और ईडी की रेड पड़ी है .सौम्या चौरसिया मुख्यमंत्री सचिवालय में महत्वपूर्ण कार्य देख रही थी उनके यहां आयकर-ईडी की दबिश काफी हैरत करने वाली है, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आबकारी विभाग के OSD एपी त्रिपाठी के यहां मिले दस्तावेजों के आधार पर सौम्या चौरसिया के ठिकानों पर रुख किया गया,दुर्ग के सूर्या रेजीडेंसी स्थित घर मे चल रही है जाँच, सूत्रों के अनुसार आधा दर्जन अधिकारी व सीआरपीएफ जवान जाँच में शामिल हैं.

अरूण मरकाम भी निशाने पर

बताया ये भी जा रहा है कि सौम्या चौरसिया के अलावा मुख्यमंत्री सचिवालय में पदस्थ अरुण मरकाम समेत अन्य OSD और उनके करीबी सहयोगियों के यहां भी आयकर-ईडी का अमला रुख कर सकता है.

मुख्यमंत्री ने बुलाई आपात बैठक

इस बीच खबर आई है कि प्रमुख मंत्रियों के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने कक्ष में कर रहे हैं बैठक प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम भी हैं मौजूद. प्रदेशभर में पड़े छापे के बाद की परिस्थितियों की कर रहे हैं समीक्षा.

छत्तीसगढ़ की राजनीति भी गर्माने लगी

लगातार हो रही छापेमारी से छत्तीसगढ़ की राजनीति भी गर्माने लगी है, छत्तीसगढ़ विधानसभा का सत्र जारी है , इस बीच ईडी और आयकर के छापे राजनितिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है …हालांकि कांग्रेस और बीजेपी के बड़े नेताओं ने इस छापेमारी को लेकर कोई अधिकृत बयान अभी तक नहीं दिया है | ज्यादातर नेताओं ने पूर्ण जानकारी ना होने का हवाला देकर बयान देने से पल्ला झाड़ लिया है | 

Related Articles