भाजपा नेताओं ने महासमुंद की घटना पर की जांच की मांग, मंत्री भगत ने घटना को बताया अत्यंत दु:खद …

Khabargali mahasamund

रायपुर(khabargali)। महासमुंद में पारिवारिक विवाद की वजह से पांच बेटियों के साथ मां की ट्रेन के सामने कूदकर की गई आत्महत्या ने पूरे प्रदेश को झकझोर दिया है. इस घटना को कांग्रेस और भाजपा के नेताओं ने हृदयविदारक करार देते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.

मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि किसी के परिवार में बच्चियां हो और वो कलह पैदा करें, इसे हम सामाजिक विकृति मानते हैं. घटना का दु:ख है. घटना के कारण की पुष्टि होगी, तब हम कुछ कह पाएंगे. प्रथम दृष्टया केवल लड़की होने से इस तरह की बात हुई तो यह अत्यंत दुःखद है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साय ने घटना को अत्यंत हृदयविदारक बताते हुए शोकाकुल पति व परिजनों के प्रति अपनी गहन संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने प्रदेश सरकार से घटना की जांच कर संवेदनशील पहल करने की मांग की है, उन्होंने आगे ऐसी कोई घटना की पुनरावृत्ति नहीं हो इसके लिए सामाजिक और शासकीय स्तर पर ठोस क़दम उठाए जाने की आवश्यकता बताई.

वहीं पूर्व मंत्री और भाजपा नेता राजेश मूणत ने कहा एक परिवार के 6 लोग की मौत होना ये विवेचना का विषय, उस परिवार को आर्थिक सहायता दी जाए व घटना की जांच कराई जाए.