BREAKING NEWS : सरकारी स्कूल टीचर की कोरोना से मौत, परिवार के सभी सदस्य हुए पॉजिटिव

Corona bomb explodes in Government Girls School, Raigad, report positive, first wave of corona, second wave, new variants, Khabargali

सरकारी गर्ल्स स्कूल में फूटा CORONA बम, 25 छात्राओं की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

रायगढ़ (khabargali) कोरोना की पहली और दूसरी लहर के बाद अब नए वैरिएंट ने देश की चिंता बढ़ा दी है। कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। कोरोना से जुड़ी डराने वाली खबरें फिर आने लगी हैं, पड़ोसी राज्य ओडिशा के एक सरकारी गर्ल्स स्कूल में कोरोना बम फूटा है जहाँ 25 छात्राओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है वहीं छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। यहां पर एक शासकीय स्कूल में पदस्थ शिक्षक की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई है। वहीं उनके परिवार के तीन सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस मामले के सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने भी पुष्टि कर दी है। वहीं स्कूल स्टॉफ और स्कूली बच्चों की भी सैम्पलिंग की गई है।

रायगढ़ से सामने आई खबर इस बात का प्रमाण है कि कोरोना कभी भी, कहीं भी और किसी पर भी हमला कर सकता है। बताया जा रहा है कि कोरोना की चपेट में आकर जिस शिक्षक की मौत हुई है, वे जिले के भुर्करा प्राथमिक एवं पूर्व माध्यमिक शाला में पदस्थ थे। उनका निवास ग्राम खैरहा में ही था। बिगड़ी तबीयत के बाद उन्हें मेट्रो बालाजी अस्पताल में दाखिल किया गया था। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वहीं स्कूल में कैंप लगाकर स्टाफ व विद्यार्थियों की जांच की गई है। जांच में सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

25 छात्राएं हुईं कोरोना पॉज़िटिव

मयूरभंज। इस बीच ओडिशा के मयूरभंज जिले के सरकारी गर्ल्स हाई स्कूल की 25 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव मिली हैं। इस खबर के बाद पूरे जिले में हड़कंप मच गया। मीडिया को मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ रूपवानू मिश्रा ने बताया कि कुछ स्टूडेंट्स में खांसी और सर्दी के लक्षण थे। हमने RAT (रैपिड एंटीजन टेस्ट) कराया। इस दौरान 25 छात्राएं संक्रमित मिलीं। उनकी हालत स्थिर है। इससे पहले, कर्नाटक के धारवाड़ मेडिकल कॉलेज में फ्रेशर्स पार्टी के बाद संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 306 हो गई है। यहां अब भी एक हजार से ज्यादा सैंपल की रिपोर्ट आनी बाकी है। ख़बरगली की अपील देश में कोरोना का खतरा पूरी तरह टला नहीं है, इस बात को लेकर लगातार आगाह किया जा रहा है, उसके बावजूद खासी लापरवाही बरती जा रही है। छत्तीसगढ़ प्रदेश में कोरोना की रफ्तार पर भले ही ब्रेक लग गया है, नियंत्रण की बात भी लाजिमी है, लेकिन खतरा पूरी तरह से नहीं टला है, इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता। इसलिए पहले की तरह एहतियात बरतना बेहद जरूरी है।

Category