खालिस्‍तानी समर्थक अमृतपाल सिंह के समर्थन में रायपुर में निकाली गई रैली

Rally taken out in support of pro-Khalistani Amritpal Singh in Raipur, Chhattisgarh, khabargali

अमृतपाल जिंदाबाद के नारे लगाते हुए आम आदमी पार्टी कार्यालय के सामने पहुंचकर पंजाब सरकार का पुतला फूंका

रायपुर(khabargali) वारिस पंजाब दे’ संगठन का प्रमुख व खालिस्‍तानी समर्थक अमृतपाल सिंह के समर्थन में रायपुर के तेलीबांधा क्षेत्र में रैली निकाली गई. इसमें बड़ी संख्या में महिलाएं, युवा और बुजुर्ग शामिल थे. प्रदर्शनकारी जो पोस्टर लेकर चल रहे थे, उसमें लिखा था कि वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह के खिलाफ षड्यंत्र का विरोध करते हैं. प्रदर्शनकारियों ने अमृतपाल सिंह जिंदाबाद के नारे लगाते हुए आम आदमी पार्टी (आप) कार्यालय के सामने पहुंचकर पंजाब सरकार का पुतला फूंका.

अमृतपाल सिंह के समर्थन में उतरे लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा, अमृतपाल पंजाब में नशे के खिलाफ काम कर रहा था. लेकिन ड्रग्‍स माफिया को सरंक्षण देने के लिए उसे फंसाया जा रहा है. इतना ही नहीं उन्‍होंने अमृतलाल को आतंकी घोषित करने कोशिश की जा रही है. वहीं आतंकवाद से जुड़े तमाम आरोपों पर समर्थकों ने सवाल भी किया है. उन्होंने कहा कि इतने सालों से इंटेलिजेंट क्या कर रही थी.

अमृतपाल अब तक फरार

बता दें कि खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पंजाब पुलिस उसे पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है. पुलिस को शक है कि अमृतपाल अपना हुलिया बदलकर भागा होगा. इसी वजह से पुलिस ने अमृतपाल की अलग-अलग वेशभूषा की तस्वीरें जारी की है. इसके साथ ही लोगों से अपील की है कि किसी को भी उसकी कोई जानकारी मिले तो तुरंत सूचित करे.

Related Articles