रायपुर की रूपल ओगरे की हत्या के आरोपी ने पुलिस थाने के शौचालय में फांसी लगाई

The accused of murder of Rupal Ogre of Raipur hanged himself in the toilet of the police station, Vikram Athwal, Mumbai, Krishnalal Marwah Marg in Marol area of ​​Andheri, NG Complex, Chhattisgarh, Khabargali.

दो पैंट को मिला कर बनाए गए फंदे पर लटका हुआ पाया गया

रूपल मुंबई में एयर इंडिया में ट्रेनिंग ले रही थी

मुंबई (khabargali) एयरलाइन में कार्यरत मूलत: छत्तीसगढ़ के रायपुर की रहने वाली युवती रूपल ओगरे (24) की हत्या के आरोप में गिरफ्तार 40 वर्षीय विक्रम अठवाल शुक्रवार को तड़के मुंबई पुलिस की हिरासत में फंदे पर लटका हुआ पाया गया। एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी विक्रम अठवाल को अंधेरी पुलिस थाने के शौचालय के अंदर दो पैंट को मिला कर बनाए गए फंदे पर लटका हुआ पाया गया।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, यह आत्महत्या का संदिग्ध मामला है। विक्रम अठवाल की मौत के साथ हत्या से जुड़े बहुत सारे सवालों को जवाब भी अब शायद नहीं मिल पाएगा। रूपल ओगरे अंधेरी के मरोल इलाके में कृष्णलाल मारवाह मार्ग पर स्थित एनजी कॉम्पलेक्स के एक फ्लैट में किराए पर रहती थी, जिसकी मौत रविवार रात को गला रेतने से हुई थी। वह एअर इंडिया में फ्लाइट अटेंडेंट का प्रशिक्षण लेने के लिए इसी साल अप्रैल में मुंबई आई थी। अठवाल को हत्या के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया था और वह पिछले एक साल से उस सोसायटी में देखभाल और साफ-सफाई का काम कर रहा था जहां युवती रहती थी। एक स्थानीय अदालत ने उसे आठ सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा था।

रूपल अक्सर बहस करती थी जिसको लेकर नाराज था आरोपी

पुलिस ने बताया कि शुरूआती जांच में यह सामने आया था कि अठवाल और ओगरे के बीच छोटी-छोटी बातों पर बहस हुआ करती थी। पुलिस के मुताबिक, अठवाल कचरा उठाने और शौचालय साफ करने के बहाने ओगरे के फ्लैट में घुसा और उसकी हत्या कर दी। जांच के दौरान पुलिस ने एक चाकू बरामद किया था, जिसे ओगरे की हत्या में उसके द्वारा कथित रूप से प्रयोग किया गया था। पुलिस ने साथ ही अपराध के वक्त पहने हुए कपड़ों को भी सोसाइटी के पास की झाडि़यों से बरामद किया था। पुलिस के मुताबिक, अठवाल शादीशुदा था और उसकी दो बेटियां हैं। उसने हत्या के तीन दिनों पहले 9 इंच लंबा चाकू खरीदा था।

घरवालों के अनुसार शांत स्वभाव की थी रूपल

छत्तीसगढ की राजधानी रायपुर के न्यू राजेंद्रनगर क्षेत्र में रहने वाले चंद्रिका ओगरे रिटायर्ड सिविल इंजीनियर हैं। उनकी 3 बेटियां हैं और एक बेटा है। सबसे छोटी बेटी रूपल ओगरे बीते दिनों मुंबई में एयर होस्टेस की ट्रेनिंग लेने गई थी। रूपल ने अपनी शिक्षा रायपुर से ही पूरी की थी। 12 वीं कक्षा तक रायपुर के केपीएस स्कूल में पढ़ाई की। तत्पश्चात, हायर एजुकेशन चंडीगढ़ से किया। घरवालों ने बताया कि रूपल बहुत ही शांत स्वभाव की थी। अपने मित्रों से मिलकर चलती थी तथा अपने परिवार की लाड़ली भी थी। रूपल 6 माह पहले ही एक प्राइवेट एयरलाइन कंपनी के साथ इन-फ्लाइट क्रू ट्रेनिंग कोर्स के लिए मुंबई आई थी।