रायपुर ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन ने किया चेम्बर अध्यक्ष परवानी का अभिनंदन

Raipur Automobile Dealers Association, Rada, Chhattisgarh Chamber of Commerce, Amar Parwani, Manish Raj Singhania, Pramod Kedia, Sunil Dhuppad, Kailash Khemani, Raipur, Khabargali

रायपुर (khabargali) रायपुर ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन (राडा) ने कोविड नियमो को ध्यान में रखते हुवे पहली बोर्ड मीटिंग की जिसमे विभिन्न मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया साथ ही छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स के नव निर्वाचित अध्यक्ष श्री अमर पारवानी जो कि राडा सदस्य भी है और पूर्व में राडा अध्यक्ष भी रह चुके है।

राडा के अध्यक्ष मनीष राज सिंघानिया एवं् उपस्थित बोर्ड मेम्बरों ने अभिनंदन करते हुये बधाई दी. राडा के अध्यक्ष मनीष राज सिंघानिया ने कहा कि अमर परवानी का चेम्बर के अध्यक्ष पद पर पर दूसरी बार चुना जाना उनके कार्य व मिलनसार व्यक्तित्व का परिचायक है उनका सरल स्वभाव व आत्मीयता के साथ व्यापारियों से मिलना व उनकी समस्याओं का समाधान करना ही उनका उद्देश्य है साथ ही व्यापारियो और सरकार के बीच समन्वय स्थापित कर प्रदेश के व्यापार को ऊचाईयों पर पहुँचाने के लिये प्रयत्नशील रहते है, परवानी हमेशा से व्यापारियों व समाज के प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते रहते है. कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद पर रहते हुवे प्रदेश के व्यापारियों की समस्याओं को प्रदेश व केंद्र सरकार के सामने मजबूती से रखकर उनका समाधान किया है. साथ ही कोविड 19 के तहत समय-समय पर सरकार और व्यपारियो के बीच समन्वय स्थापित कर इस महामारी से लडऩे के लिये सरकार का पूरा साथ देते हुवे लोगों तक भोजन पहुंचाना,मास्क वितरण,सरकार को इस महामारी से लडऩे के लिये जिन संसाधनों की आवश्यकता पड़ी समय समय पर उपलब्ध कराना व वैक्सीनशन के लिये लोगो को जागरूक कर केम्प लगाकर प्रदेश को 100 प्रतिशत वेक्सीनेटेड करने में सहयोगात्मक कार्य किया।

चेम्बर की राज्य इकाई में ऑटोमोबाइल व्यवसायी संरक्षक प्रमोद केडिया (सत्या ऑटोमोबाइल),उपाध्यक्ष ऋषिराज सिंघानिया (रालास मोटर्स), उपाध्यक्ष सुनील धुप्पड (राजधानी आटो केयर) व आई.टी. प्रमुख कैलाश खेमानी को चुना जाने से ऑटोमोबाइल कारोबारियों में हर्ष का माहौल है। जिसके लिये हम उनके आभारी है ,प्रदेश का हर व्यापारी वर्ग आपके अध्यक्ष चुने जाने पर हर्षित व आश्वस्त है।

अमर परवानी ने कहा राडा से मुझे बहुत मान -सम्मान मिला है और जब भी मुझे राडा की जरुरत पड़ी वो मेरे साथ मजबूती से खड़ी रही और हमेशा मेरा मनोबल बढ़ाती रही है जिसका मैं हमेशा आभारी रहूंगा और जिस समय भी मेरी जरूरत पड़ेगी उनका साथ दूंगा. इस मौके पर बोर्ड के सदस्य अनिल अग्रवाल, विवेक गर्ग, रविन्द्र सिंह भसीन, नरेश पटेल, शरद गोयल,बसंत बैद,प्रशांत मंधान व नीरज अग्रवाल उपस्थित थे.