Breaking: 3 जिंदा जले…. पेड़ से टकराई BMW कार 10 मिनट में हुई खाक, 3 बुरी तरह झुलसे

Speeding vehicles accident, Chhattisgarh's Manendragarh-Chirmiri-Bharatpur district, Belbahara, forest, car collided with tree, collision, big explosion, huge fire in BMW car, death, news

वहां से गुजर रहे लोगों ने फेसबुक LIVE कर मदद मांगी

मनेंद्रगढ़ (khabargali) तेज रफ़्तार वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबरों में बाढ़ सी आ रही है, अब छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में बेलबहरा के पास जंगल में देर रात पेड़ से कार टकरा गई। टक्कर के बाद एक बड़ा विस्फोट हुआ और BMW कार में भीषण आग लग गई। देखते - देखते 10 मिनट में कार खाक हो गई। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। जिनमें कार चालक मोहम्मद ख्वाजा, उम्र 32, और पप्पु राजवाड़े , उम्र 31 की मौत ही गई तीसरे मृतक का नाम ज्ञात नहीं हो पाया है। राहगीरों ने जैसे- तैसे कार से लोगों को बाहर निकाला। घायलों को मनेंद्रगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल में रेफर किया गया है।

मामला मनेंद्रगढ़ थाना क्षेत्र का है। घटना के समय वहां से गुजर रहे लोगों ने कार में फंसे लोगों को निकाला और फेसबुक लाइव कर पुलिस व लोगों से मदद मांगी। बताया जा रहा है कि आसपास लोग तो थे लेकिन कोई मदद करने को तैयारी नहीं था। वे फोटो और वीडियो बना रहे थे। घटना में कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है। 3 लोग झुलस गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। तीन लोगों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक- 43 में मनेंद्रगढ़-अंबिकापुर मार्ग पर देर रात सूरजपुर से एक कार में सवार लोग कोतमा की ओर आ रहे थे। इसी दौरान बैकुंठपुर-मनेंद्रगढ़ मार्ग पर लगभग 11.30 बजे बेलबहरा के पास कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई और कार में भीषण आग लग गई। दुर्घटना के समय वहां से गुजर रहे पटना (कोरिया) निवासी दो युवक अरविंद सिंह और अखिलेश गुप्ता ने जान जोखिम में डालकर 6 लोगों को जलती कार से बाहर निकाला। 

Category