"चौथा स्तंभ: युवा, लोकतंत्र और शासन” पर एक दिवसीय संगोष्ठी

Fourth Pillar: Youth, Democracy and Governance, The Pioneer, English, News Editor, Dr. K.N.  Kishore, Nilesh Sahu, Assistant Professor Kriti Institute of Journalism and Mass Communication Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

रायपुर (khabargali) जी-20 में भारत को अध्यक्षता मिलने के उपलक्ष्य में केंद्रीय युवा कल्याण मंत्रालय के निर्देश के तहतकृति ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग द्वारा दिनांक 25 फरवरी 2023 (शानिवार) को "चौथा स्तंभ: युवा, लोकतंत्र और शासन” विषय पर एक दिवसीय संगोष्ठी का आयोजन किया जायेगा। कार्यक्रम का आयोजन इंस्टीट्यूट के सेमिनार सभागृह में 11.00 बजे से 12.30 बजे के बीच संपन्न होगा। संगोष्ठी का उद्देश्य मीडिया के माध्यम से युवाओं की लोकतंत्र एवं शासन में भूमिका पर विचार रखा जायेगा।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एवं वक्ता के रुप में द पायनियर (अंग्रेजी) के समाचार संपादक डॉ. के.एन. किशोर रहेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कृति ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स के अकादमिक डायरेक्टर डॉ. बी.सी. जैन द्वारा की जाएगी। संगोष्ठी में विद्यार्थी, शोधार्थी, पत्रकार, सामाजिक कार्यकर्ता एवं शिक्षक अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकते है।