एसीबी और ईओडब्ल्यू ने रायपुर, दुर्ग, भिलाई, राजनांदगांव और बिलासपुर समेत 20 ठिकानों पर छापेमारी की

ACB and EOW raided 20 locations including Raipur, Durg, Bhilai, Rajnandgaon and Bilaspur, raids on liquor and coal traders' locations, Chhattisgarh, Khabargali

करोड़ों के लेने देन का होगा खुलासा

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से पहले एसीबी और ईओडब्लू की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। अधिकारियों ने कई शराब और कोयला कारोबारियों के ठिकानों पर छापेमारी की है। एसीबी और ईओडब्ल्यू की टीमों ने रायपुर, दुर्ग, भिलाई, राजनांदगांव और बिलासपुर समेत प्रदेश भर में 20 ठिकानों पर छापेमारी की है।

टीम ने यहां दुर्ग के नेहरू नगर में बड़े शराब कारोबारी के यहां छापामार कार्रवाई की हैं। करीब दो दर्जन गाड़ियों में जांच अधिकारियों की टीम पप्पू ढिल्लन और विजय भाटिया के ठिकानों पर दबिश देकर दस्तावेजों की जांच कर रही है। इसे शराब घोटाले से जुड़ी छापेमारी बताया जा रहा है। कहा यह भी जा रहा है कि दोनों दुर्ग-भिलाई में कांग्रेस का फंड सम्हालने वाले बड़े नेता हैं। और पूर्व सीएम भूपेश बघेल के करीबी हैं। दोनों के यहां पिछले डेढ़ वर्ष में कई बार ईडी और आयकर विभाग ने भी छापेमारी की थी।

रायपुर के सदर बाजार में सुमित मालू और समता कॉलोनी में कारोबारी अग्रवाल बंधु अनिल और सुनील अग्रवाल के घर पर भी छापेमारी की गई। इसके अलावा एसीबी/ईओडब्ल्यू ने महावीर नगर, दलदल सिवनी में भी छापेमारी की।

Category