गरबा की आड़ में नशे के कारोबार के साथ अश्लीलता फैलाना बर्दाश्त नहीं : कन्हैया अग्रवाल

Ras Garba, obscenity with drug trade, State Congress Committee General Secretary Kanhaiya Agarwal, Prashant Agarwal SSP, Raipur, Chhattisgarh

पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर की कार्रवाई की मांग

रायपुर (khabargali) मां दुर्गा की भक्ति के लिए होने वाले रास गरबा को व्यापार के लिए उपयोग करने वाले गरबा की आड़ में नशे के कारोबार के साथ अश्लीलता फैला रहे हैं जो कदापि बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया।

अग्रवाल ने कहा कि गरबा की आड़ में नशे के कारोबार के साथ अश्लीलता फैलाने के जिम्मेदारों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए ,आस्था पर चोट पहुंचाने का कृत्य बर्दाश्त किए जाने योग्य नहीं है। उन्होंने कहा कि वीआईपी रोड स्थित होटलों, कैफे, रेस्टोरेंट में बिना किसी अनुमति के गरबा का आयोजन कर गरबे की आड़ में नशे का कारोबार किए जाने की शिकायतें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। आदि शक्ति मां दुर्गा की अराधना के लिए होने वाले गरबा को कुछ लोगों ने व्यापार का माध्यम बना लिया है थोड़े से लाभ के लिए भक्तों की आस्था से खिलवाड़ पर रोक जरूरी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल को गोवर्धन शर्मा, पुरुषोत्तम शर्मा, सचिन शर्मा ब्लॉक अध्यक्ष, ललित दुबे, मुकुंद पांचाल, राजा भट्टर, मनोज पाल, अंजना भट्टाचार्य, देवेंद्र पवार, सोमेश बघेल, बॉबी मूर्ति, सागर वाकडे एवं कांग्रेस जनों ने ज्ञापन सौंपा।

Category