झीरमघाटी के शहीदों की स्मृति में छत्तीसगढ़ टी-20 कप का आयोजन

Memory of martyrs of Jhiram Ghati, Chhattisgarh T20 Cup, Chief Minister Bhupesh Baghel, Chhattisgarh Sports Congress, State President Praveen Jain, Khabargali

मुख्यमंत्री ने किया प्रतियोगिता के पोस्टर का विमोचन

रायपुर (khabargali) झीरमघाटी के शहीदों की स्मृति में 27 फरवरी से छत्तीसगढ़ टी-20 कप का आयोजन छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी खेलकूद प्रकोष्ठ के तत्वाधान में किया जा रहा है। प्रतियोगिता शुरु होने से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पोस्टर का विमोचन किया। छत्तीसगढ़ खेल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रवीण जैन ने बताया कि छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी खेलकूद प्रकोष्ठ के तत्वाधान में छत्तीसगढ़ शासन के सहयोग से झीरमघाटी शहीदों की स्मृति में अविनाश छत्तीसगढ़ टी-20 कप क्रिकेट प्रतियोगिता प्रदेश के तीन संभागों में एक साथ कराई जा रही है।

इस प्रतियोगिता के मैच दुर्ग के भिलाई सेक्टर 1 के क्रिकेट स्टेडियम में 27 से 13 मार्च तक खेल होगा। रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 1 से 12 मार्च व बिलासपुर के राजा रघुराज सिंह क्रिकेट स्टेडियम में 4, 6, 8 एवं 10 मार्च तक आयोजित कराई जा रही है। प्रतियोगिता में लीग मुकाबले के कुल 32 मैच खेले जाएंगे, जिसका शुभारंभ 27 फरवरी को सायं 7 बजे मुख्यमंत्री बघेल भिलाई में करेंगे।

Category