मातर महोत्सव हमारी गौरवशाली परंपरा : मंत्री गुरु रुद्रकुमार

Matar Mahotsav, Minister of Public Health Engineering and Village Industries Guru Rudrakumar, Khabargali, Chhattisgarh, Durg

लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री दुर्ग जिले के सिरसा ग्राम में आयोजित कार्यक्रम में हुए शामिल

दुर्ग (khabargali)लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रुद्रकुमार आज दुर्ग जिले के सिरसा ग्राम में यादव समाज द्वारा आयोजित मातर महोत्सव में शामिल हुए। मंत्री गुरु रुद्रकुमार ने इस अवसर पर कहा कि मातर महोत्सव हमारी छत्तीसगढ़ की गौरवशाली परंपरा और संस्कृति का हिस्सा है जिसे यादव समाज बड़े ही उत्साह, हर्ष और उमंग के साथ मनाते हैं। इस अवसर पर मंत्री गुरु रूद्रकुमार ने सिरसा ग्राम वासियों को विभिन्न विकास कार्यों की सौगात दी। उन्होंने इस दीपावली मिलन और मातर महोत्सव के अवसर पर ग्रामवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी।

मंत्री गुरु रुद्रकुमार ने ग्राम पंचायत सिरसा के वार्ड क्रमांक 2,4,9,16 और 17 में घर-घर नल कनेक्शन के माध्यम से बेहतर पेयजल व्यवस्था हेतु पाइप लाइन विस्तार करने, दो सीसी रोड निर्माण सहित सामुदायिक मंच के सौंदर्यीकरण कार्यों की घोषणा की। इस अवसर पर दुर्ग जनपद पंचायत के अध्यक्ष श्री देवेंद्र देशमुख, जिला पंचायत सदस्य श्रीमती पुष्पा यादव और सरपंच प्रशांत गौतम सहित अन्य जनप्रतिनिधि और ग्रामीण जन उपस्थित थे।