परिवहन मंत्री अकबर ने 90 ई-रिक्शा और ऑटो चालकों को दी 5-5 हजार की स्वेच्छानुदान राशि

Moh akbar khabargali

कवर्धा (khabargali) परिवहन मंत्री मो. अकबर ने कवर्धा जिले के नगर पालिका क्षेत्र में 90 ई-रिक्शा और ऑटो चालकों को मंत्री स्वेच्छानुदान मद से हर व्यक्ति को 5-5 हजार रुपए की स्वेच्छानुदान राशि वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए प्रदान की है. शहर के नगर पालिका अध्यक्ष ऋषि शर्मा ने हितग्राहियों को चेक प्रदान किया. बोड़ला नगर पंचायत के 17 विस्थापित हितग्राहियों को भी 5-5 हजार रूपये के चेक अध्यक्ष सवित्री साहू के द्वारा प्रदान किया गया.

वीडियो कांफेसिंग में मंत्री अकबर ने संबोधित करते हुए कहा कि कोविड-19 में जरूरत मंदों को आर्थिक सहायता प्रदान करने के उद्देश्य से स्वेच्छानुदान मद से हितग्राहियों को राशि प्रदान की गई है. वन मंत्री ने कोरोना महामारी को दृष्टिगत रखते हुए घर पर रहते हुए, स्वस्थ एवं सुरक्षित रहने की अपील की है. हितग्राहियों ने मंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा गया कि ऐसी विषम आर्थिक परिस्थिति में उन्हें प्राप्त राशि से काफी मदद मिली है.

इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी कन्हैया अग्रवाल, जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष नीलकंठ चंद्रवंशी, कलीम खान, नगर पालिका उपाध्यक्ष जमील खान, पाषर्द मोहित माहेश्वरी, चुनुवा खान, प्रीतम कोसले, अरूंधती चद्रवंशी, सुशीला धुर्वे के साथ -साथ नगर के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और गणमान्य नागरिक उपस्थित थे.

Category