राजधानी में दिनदहाड़े दो युवतियों का मर्डर...अपराधपुर बना रायपुर

 two young girls have been murdered with sharp weapons
 two young girls have been murdered with sharp weapons

टिकरापारा थाना इलाके के गोदावरी नगर में दो युवतियों की धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गई है

रायपुर (khabargali) राजधानी रायपुर में हत्याओं का सिलसिला जारी है। मंगलवार की दोपहर राजधानी दो लड़कियों के मर्डर की सूचना से थर्रा उठा। टिकरापारा थाना इलाके के गोदावरी नगर में दो युवतियों की धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गई है। घटना की जानकारी लगते ही हड़कंप मच गया। आनन-फानन में दोनों युवतियों को मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। मामला टिकरापारा के गोदवारी नगर का इलाका है।  पुलिस के मुताबिक रायगढ़ की रहने वाली मनीषा सिदार पिछले दो साल से बंटी साहू के मकान में किराए से रहकर रावतपुरा सरकार नर्सिंग कालेज में पढाई कर रही थी। दूसरी युवती का नाम मंजुलता बताया जा रहा है कि वह कल ही मृतिका से मिलने पहुंची थी। दोनों रिश्ते में बहन लगती है। दोनों की उम्र 20 से 22 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

अहम सुराग लगे पुलिस के हाथ

युवतियो की हत्या मामले में पुलिस को अहम सुराग मिले है। मौके से भागते हुए दो आरोपी कैमरे में कैद हुए हैं, उसके अधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही हैं, हत्या की यह वारदात सुबह 11 से 11,30 बजे की हैं। मकान मालिक बंटी साहू ने सबसे पहले लाश देखी, उस समय तीन मंजिल पर कमरे में दोनों आरोपित मौजूद थे और बंटी को धक्का मारकर फरार हो गए, नीचे कुछ लोगों ने युवकों को गली से भागते देखा। पुलिस ने कमरे के अंदर से युवक के एक पैर का जूता भी बरामद किया है। इससे तो यह साफ हो गया है कि आरोपी युवक घर के अंदर रूके हुए थे। उन्हीं आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

चाकू और लोहे के तवे से हमला

एएसपी सिटी प्रफुल्ल ठाकुर का दावा है कि  युवतियों पर चाकू और लोहे के तवे से कई वार किए, इसके बाद हमलावर वहां से भाग निकला। लहूलुहान युवतियों को तड़पते देख कर आस-पास के लोगों ने एंबुलेंस की मदद से उन्हें अम्बेडकर अस्पताल अस्पताल भेजा, जहां दोनों युवतियों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। खाना खाने के दौरान किसी बात को लेकर विवाद हुआ है और इसी विवाद के चलते इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया गया है।

 two young girls have been murdered with sharp weapons two young girls have been murdered with sharp weapons

 

Related Articles