रायपुर में होगा गोल्फ टूर्नामेंट, अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

Golf Federation of India, General Secretary, Aryavir, India, Japan, Korea, Mayfair Golf Course, Chief Minister Bhupesh, Mayfair Golf Course Baghel, Chhattisgarh, khabargali

फरवरी माह के अंतिम सप्ताह या मार्च माह में होगा टूर्नामेंट, जनरल सेक्रेटरी की मुख्यमंत्री से हुई मुलाकात

रायपुर (khabargali) मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज उनके रायपुर स्थित निवास कार्यालय में गोल्फ फेडरेशन ऑफ इंडिया के जनरल सेक्रेटरी आर्यवीर ने सौजन्य मुलाकात की. उन्होंने मुख्यमंत्री बघेल को बताया कि गोल्फ फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा छत्तीसगढ़ में ’छत्तीसगढ़ ओपन गोल्फ टूर्नामेंट’ का आयोजन किया जा रहा है. नवा रायपुर के सेक्टर 24 स्थित मेफेयर गोल्फ कोर्स में फरवरी माह के अंतिम सप्ताह या मार्च माह में इस टूर्नामेंट का आयोजन प्रस्तावित है. उन्होंने इस टूर्नामेंट में शामिल होने का आग्रह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से किया. मुख्यमंत्री ने इस आयोजन के लिए जनरल सेक्रेटरी आर्यवीर और गोल्फ कोर्स के संस्थापक महेश वाधवानी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी.

जनरल सेक्रेटरी आर्यवीर ने मुख्यमंत्री को बताया कि प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देने एवं गोल्फ के प्रति नई पीढ़ी को जागरूक करने के लिए इस टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है. टूर्नामेंट में भारत, जापान और कोरिया जैसे देशों से अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. रायपुर गोल्फ कोर्स के संस्थापक महेश वाधवानी ने बताया कि इस टूर्नामेंट में विभिन्न देशों की एम्बेसी के प्रतिनिधि, बिजनेस कम्युनिटी और कॉरपोरेट जगत के दिग्गज भी शामिल होंगे. इस तरह इस टूर्नामेंट के साथ ही इन्वेस्टमेंट मीट का भव्य आयोजन होगा, जिससे राज्य में निवेश के साथ ही पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा.

Category