सीएम साय और मंत्रियों का शपथ कल साइंस कॉलेज मैदान में

CM Sai and ministers will take oath tomorrow at the Science College grounds, a grand event will be held in the presence of Modi, Shah, a huge stage will be built..50 thousand chairs and LED screens will be installed, Chief Minister Vishnudev Sai, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

मोदी, शाह की मौजूदगी में होगा भव्य आयोजन, बनेगा विशाल मंच..50 हजार कुर्सियां व लगेगी एलईडी स्क्रीन

रायपुर (khabargali) मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और मंत्रिमंडल के सदस्य 13 दिसंबर बुधवार को दोपहर 2 बजे राजधानी के साइंस कॉलेज मैदान में शपथ लेंगे । इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया समेत बड़ी संख्या में राष्ट्रीय नेता की मौजूदगी रहेगी।

शपथग्रहण के पहले मंत्रियों का नाम तय हो जाएगा। सोमवार को भी दिनभर मुख्यमंत्री के साथ दो उपमुख्यमंत्रियों के शपथ लिए जाने का हल्ला रहा, लेकिन इसकी अधिकृत रूप से पार्टी ने पुष्टि नहीं की। बहरहाल राज्य प्रशासन ने राजधानी के साइंस कॉलेज मैदान में बुधवार को आयोजित शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

रायपुर कलेक्टर सर्वेश्वर भुरे समेत विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों ने साइंस कॉलेज मैदान जाकर तैयारियों का जायजा लिया।

साय ने ऑडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया

नवनियुक्त मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरूण साव ने भी बोरियाकला स्थित भाजपा कार्यालय (कुशाभाऊ ठाकरे परिसर) से ऑडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए प्रदेशभर के 25 हजार बूथ कार्यकर्ताओं को शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया। अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों और भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं को आमंत्रण भेजा रहा है। उम्मीद की जा रही है कि बड़ी संख्या में भाजपा नेताओं का छत्तीसगढ़ आगमन होगा।

ये तैयारी होगी

जानकारी के मुताबिक शपथ ग्रहण समारोह के लिए तीन विशाल मंच बनाए जा रहे हैं, जिसमें बीच के मंच में शपथ ग्रहण होगा। दूसरे मंच में अतिविशिष्ट अतिथि और तीसरे मंच में नवनिर्वाचित विधायक मौजूद रहेंगे। समारोह के लिए 50 हजार कुर्सियां लगाई जा रही हैं।

Category